सरकार ने मांगें नहीं मानीं तो तेज होगा आंदोलन : शकुंतला

मांगें पूरी कराने के लिए आंगनबाड़ी वर्करों एवं हेल्परों का धरना लघु सचिवालय पर शनिवार को भी जारी रहा। धरने की अध्यक्षता जिला उप प्रधान राजबाला ने की। राज्य कमेटी के आह्वान पर वर्करों ने विधायक रणदीप ¨सह सुरजेवाला के नाम उनके प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 07:07 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 07:07 AM (IST)
सरकार ने मांगें नहीं मानीं तो तेज होगा आंदोलन : शकुंतला
सरकार ने मांगें नहीं मानीं तो तेज होगा आंदोलन : शकुंतला

जागरण संवाददाता, कैथल : मांगें पूरी कराने के लिए आंगनबाड़ी वर्करों एवं हेल्परों का धरना लघु सचिवालय पर शनिवार को भी जारी रहा। धरने की अध्यक्षता जिला उप प्रधान राजबाला ने की। राज्य कमेटी के आह्वान पर वर्करों ने विधायक रणदीप ¨सह सुरजेवाला के नाम उनके प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा गया। उनसे मांग की गई कि वे उनकी मांगों को विधानसभा में उठाएं।

राज्य महासचिव शकुंतला ने बताया कि आज रोहतक में राज्य स्तरीय कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम में फेडरेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष ऊषा रानी शामिल होंगी। इस मौके पर ही आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। तीन दिनों से सभी आंगनबाड़ी केंद्र बंद हैं, जिस कारण छोटे बच्चों को भी परेशानी हो रही है। उनकी परेशानी का कारण सरकार का अडि़यल रवैया है। उनकी मुख्य मांगें हैं सरकार 10 मार्च के फैसले को जल्द से जल्द लागू करे। वेतन बढ़ोतरी की घोषणा को लागू किया जाए। अगर जल्द से जल्द सभी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन को तेज कर दिया जाएगा। मंच संचालन नीतू ने किया। इस मौके पर केलो, रामभतेरी, कविता, शीला, रीना, नीलम, ¨पकी, कमला, सुनीता, सीता, मोहिनी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी