कर्मचारियों का तबादला करने के विरोध में किया प्रदर्शन

एसडीओ चीका व एक्सईएन गुहला द्वारा कर्मचारियों का तबादला करने के विरोध में एचएसईबी वकर्स यूनियन की कैथल यूनिट ने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन से पहले कर्मचारी पिहोवा चौक स्थित राजीव गांधी विद्युत भवन में एकत्रित हुए जहां कर्मचारियों ने गेट मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:05 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:05 AM (IST)
कर्मचारियों का तबादला करने के विरोध में किया प्रदर्शन
कर्मचारियों का तबादला करने के विरोध में किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कैथल :एसडीओ चीका व एक्सईएन गुहला द्वारा कर्मचारियों का तबादला करने के विरोध में एचएसईबी वकर्स यूनियन की कैथल यूनिट ने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन से पहले कर्मचारी पिहोवा चौक स्थित राजीव गांधी विद्युत भवन में एकत्रित हुए, जहां कर्मचारियों ने गेट मीटिग की। इस मीटिग की अध्यक्षता इकबाल चंदाना ने की। मंच संचालन चेयरमैन दिलबाग सैनी ने किया। बैठक में अधिकारियों के विरोध में प्रदर्शन किया। इकबाल चंदाना ने कहा कि यदि एसडीओ चीका, एक्सईएन गुहला व एसई ने इस आदेश को रद्द नहीं किया तो सोमवार से पूरा सर्कल कैथल बंद कर दिया जाएगा और कोई भी कर्मचारी कार्य नहीं करेगा। इस मौके पर सलाहकार रमेश नैन, प्रधान जोगिद्र चंदाना, अनिल अलेवा, जोध सिंह, राजेंद्र गोयत, रोहताश शर्मा, राजेश रोहेड़ा, सुनील राविश, राकेश शर्मा, ओमप्रकाश चंदाना, बलराज सिरोही, दिनेश शर्मा, सुरेंद्र सैनी व नीरज मौजूद रहे।

काम ठप होने पर जागरण करने वाले कलाकारों में रोष

जागरण संवाददाता, कैथल : सरकार द्वारा नाइट क‌र्फ्यू लगाने के बाद काम ठप होने पर जागरण करने वाले कलाकारों में रोष है। इस रोष के बीच मंगलवार को शहरभर के जागरण कलाकार लघु सचिवालय में डीसी को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। ज्ञापन में सीमित संख्या में जागरण कलाकारों को काम करने की अनुमति देने की अपील की है। जागरण कलाकार सोनू, सुमित कुमार, सज्जन, कपिल, खुशी राम, नरेश, सत्यवान कौशिक, सुनील शर्मा, राजकुमार, कमल व हर्ष सैनी ने कहा कि शहर के तमाम जागरण कलाकार पिछले एक साल से काम न होने के कारण आर्थिक रूप से बहुत कमजोर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि शहर के सारे कार्य चल रहे हैं और जागरण कार्य का समय अभी आया था। सरकार ने नवरात्र से एक दिन पहले रात्रि क‌र्फ्यू लगा दिया गया है। जिससे जागरण कलाकार बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने डीसी से जागरण, धार्मिक व वैवाहिक कार्यक्रम सीमित संख्या में करने की अनुमति प्रदान करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी