ट्रांसपोर्टर की कार में मारी टक्कर, विरोध करने पर फाय¨रग, बाल-बाल बचे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : ट्रांसपोर्ट व्यापारी गौरव ट्रांसपोर्ट व्यापारी गौरव अपने दोस्त गांव फतेहगढ़ निवासी साहिल को घर छोड़ने जा रहा था। रात करीब दस बजे जब वह साहिल के घर के सामने पहुंचा, तो अपनी कार को हैंडब्रेक लगाकर खड़ा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Aug 2018 10:22 PM (IST) Updated:Tue, 07 Aug 2018 10:22 PM (IST)
ट्रांसपोर्टर की कार में मारी टक्कर, विरोध करने पर फाय¨रग, बाल-बाल बचे
ट्रांसपोर्टर की कार में मारी टक्कर, विरोध करने पर फाय¨रग, बाल-बाल बचे

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : ट्रांसपोर्ट व्यापारी गौरव अपने दोस्त गांव फतेहगढ़ निवासी साहिल को घर छोड़ने जा रहा था। रात करीब दस बजे जब वह साहिल के घर के सामने पहुंचा, तो अपनी कार को हैंडब्रेक लगाकर खड़ा कर दिया। आरोप है कि तभी सामने से गांव का ही प्रमोद कार लेकर आया और उनकी कार में टक्कर मार दी। विरोध करने पर प्रमोद ने लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और फाय¨रग की। जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

कार में टक्कर लगने पर साहिल ने नीचे उतरकर प्रमोद को टोका, तो तुरंत उसने लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और फाय¨रग कर दी। साहिल ने किसी तरह से जान बचाई। गोली सीधी दीवार में जाकर लगी। इसके बाद प्रमोद गाली गलौज करते हुए गौरव की कार तक आ गया। गाली गलौज करते हुए प्रमोद ने कहा कि तुम लोगों ने कार तेज गति से चलाते हुए हमारे पानी उछालकर हमारे घरों में भर दिया। तैश में आकर प्रमोद ने ड्राइवर साइड के शीशे में रिवाल्वर की बट मारी। जिससे शीशा टूट गया। मामला बढ़ने पर गौरव वहां से भाग निकला। फाय¨रग की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग एकत्र हुए, तो प्रमोद भी वहां से चला गया। मामले की शिकायत बूड़िया पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी