हरदीप बने भाकियू युवा जिला कैथल प्रभारी

भारतीय किसान यूनियन की बैठक सरछोटू राम जनकल्याण ट्रस्ट के कार्यालय में हुई। अध्यक्षता युवा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम कसाना ने की। बैठक में हरदीप बदसूई को कैथल युवा जिला प्रभारी नियुक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:35 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:35 AM (IST)
हरदीप बने भाकियू युवा जिला कैथल प्रभारी
हरदीप बने भाकियू युवा जिला कैथल प्रभारी

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका: भारतीय किसान यूनियन की बैठक सरछोटू राम जनकल्याण ट्रस्ट के कार्यालय में हुई। अध्यक्षता युवा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम कसाना ने की। बैठक में हरदीप बदसूई को कैथल युवा जिला प्रभारी नियुक्त किया गया। विक्रम कसाना ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और संगठन में युवाओं की भागीदारी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि सुधार कानून किसान विरोधी हैं। जब तक सरकार कानूनों को वापस नहीं लेती है, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर दलवीर नैन, मनजीत करोड़ा, बनाराम व रणधीर नैन मौजूद थे।

सोमप्रकाश जिदल बने महावीर दल धर्मशाला सभा के प्रधान

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका: समाजसेवी संस्था महावीर दल धर्मशाला सभा की बैठक महावीर दल धर्मशाला में हुई। बैठक में प्रधान सतप्रकाश गर्ग ने महावीर दल धर्मशाला सभा का एक वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत कर अपने पद से त्याग पत्र दिया। सभा की नई कार्यकारिणी गठित करने के लिए छज्जू राम को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया। गर्ग ने बताया कि काफी विचार-विमर्श के बाद आशु जिदल, नरेश मित्तल, जय भगवान, जयदेव शर्मा, राजकुमार गर्ग, तरसेम बिदलीश ने महावीर दल संस्था के हित में अपना नाम वापस ले लिया और दो ही सदस्य चुनाव मैदान में प्रधान पद की दावेदारी के लिए रह गए। जिनमें सत प्रकाश गर्ग व सोम प्रकाश जिदल शामिल थे। चुनाव में संस्था के 120 में से 73 सदस्य उपस्थित हुए और सभी ने सर्वसम्मति से चुनाव करवाने की सहमति जताई। आश्वासन दिया कि जो भी फैसला चुनाव समिति करके लाएगी, वह सभी को मंजूर होगा। करीब चार घंटे चली बैठक में विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से सोमप्रकाश जिदल को संस्था का प्रधान नियुक्ति कर दिया गया और शेष कार्यकारिणी के चुनाव का अधिकार भी प्रधान को ही दे दिया गया। इस मौके पर सतप्रकाश गर्ग, आशु जिदल, नरेश मित्तल, जय भगवान, जयदेव शर्मा, राजकुमार गर्ग, हरी राम मित्तल, तरसेम गोयल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी