दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी, केस दर्ज

दो अलग-अलग जगहों से किरयाना का सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में सिरसल निवासी राजेश ने बताया कि 29 जुलाई की रात को चोर उसकी दुकान का ताला तोड़कर दो बंडल बिजली तार एक चीनी का कट्टा ठंडे की पेटी दो हजार की नकदी एलइडी बल्ब की पेटी सरसों का तेल व घी चोरी कर ले गए। अगले दिन इस बारे में पता चला। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:26 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:26 AM (IST)
दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी, केस दर्ज
दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : दो अलग-अलग जगहों से किरयाना का सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में सिरसल निवासी राजेश ने बताया कि 29 जुलाई की रात को चोर उसकी दुकान का ताला तोड़कर दो बंडल बिजली तार, एक चीनी का कट्टा, ठंडे की पेटी, दो हजार की नकदी, एलइडी बल्ब की पेटी, सरसों का तेल व घी चोरी कर ले गए। अगले दिन इस बारे में पता चला। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल प्रभावत ने बताया कि पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इसी तरह से दूसरे मामले में इसी गांव के महेंद्र ने बताया कि चोर दुकान का ताला तोड़कर एक कट्टा चावल, एक घी की पेटी साबुन सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में प्यौदा रोड निवासी मनफूल ने बताया कि चोर 27 जुलाई को सरकारी अस्पताल कैथल से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सड़क हादसे में एक की मौत

जासं, कैथल : कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में मलिकपुर निवासी गुरमीत ने बताया कि 29 जुलाई को गांव क्योड़क के पास उसके मामा गांव भटहेड़ी निवासी जोगिद्र सिंह की मोटरसाइकिल को कार चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसका मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में ले जाते समय मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए दुर्घटना को अंजाम देने के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी