सीवन और कुरुक्षेत्र क्लब के बीच कराया बैडमिटन का मैत्री मैच

सीवन बैडमिटन क्लब में रविवार को सीवन व कुरुक्षेत्र के बैडमिटन खिलाड़ियों के बीच एक मैत्री मैच करवाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि विजय सरदाना ने शिरकत की। प्रधान रजत आनंद ने बताया कि सीवन बैडमिटन क्लब का यह प्रयास रहता है कि क्लब का हर सदस्य खेल को खेल की भावना से खेले और साथ ही कुछ सीखे। इसके लिए आवश्यक है कि अपने नगर के क्लब के साथ साथ आस पास के क्लब के सदस्यों के साथ मेल जोल रखा जाए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:21 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:21 AM (IST)
सीवन और कुरुक्षेत्र क्लब के बीच  कराया बैडमिटन का मैत्री मैच
सीवन और कुरुक्षेत्र क्लब के बीच कराया बैडमिटन का मैत्री मैच

संवाद सहयोगी, सीवन : सीवन बैडमिटन क्लब में रविवार को सीवन व कुरुक्षेत्र के बैडमिटन खिलाड़ियों के बीच एक मैत्री मैच करवाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि विजय सरदाना ने शिरकत की। प्रधान रजत आनंद ने बताया कि सीवन बैडमिटन क्लब का यह प्रयास रहता है कि क्लब का हर सदस्य खेल को खेल की भावना से खेले और साथ ही कुछ सीखे। इसके लिए आवश्यक है कि अपने नगर के क्लब के साथ साथ आस पास के क्लब के सदस्यों के साथ मेल जोल रखा जाए। इसी कड़ी में कुरुक्षेत्र के क्लब से खिलाड़ी सीवन के क्लब में पहुंचे और उन्होंने सीवन क्लब के खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि आगे भी सीवन बैडमिटन क्लब का यह प्रयास रहेगा कि इस प्रकार के आयोजन समय समय पर किए जाते रहें ताकि खिलाड़ी स्वयं को परख भी सकें और कुछ सीख भी सकें। इसके बाद सीवन व कुरुक्षेत्र की टीमों के बीच मैत्री मैच खेला गया। जिसमें कुरुक्षेत्र की ओर से राकेश, राज, पंकज व अनमोल व सीवन क्लब की ओर से अनिल, मोहित, केशव, राहुल, मौजी मेहता, मनीष मेहता, सोनू कथूरिया व सुधीर तनेजा ने इस मैच में भाग लिया।

राज्यस्तरीय ऑनलाइन पेंटिग स्पर्धा में आइजी कालेज की शबनम ने पाया प्रथम स्थान

जागरण संवाददाता, कैथल : इंदिरा गांधी महिला कालेज की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा शबनम ने राज्यस्तरीय पेंटिग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर कालेज का परचम लहराया है। कालेज की कार्यवाहक प्राचार्या आरती गर्ग ने बताया कि गूंज वेलफेयर क्लब करनाल द्वारा एक से सात अप्रैल तक तीसरी राज्यस्तरीय आनलाइन पेंटिग प्रतियोगिता करवाई गई थी। इस प्रतियोगिता में छात्रा शबनम अव्वल रही है। छात्रा की इस उपलब्धि पर कालेज प्रबंधक समिति के प्रधान राम बहादुर खुरानिया ने बधाई दी। उन्होंने छात्रा को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर ज्योति सेठ, मनीषा रानी व सुरभि शर्मा मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी