तीन लड़कियों सहित चार खिलाड़ियों को मेडल देकर किया सम्मानित

करनाल रोड कपिस्थल जिम में हिदू नववर्ष के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर भारतीय बौद्ध संघ के प्रदेशाध्यक्ष पालाराम सैनी ने शिरकत की जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर ब्रह्म कल्याण समिति के प्रधान रतन लाल शर्मा व राजपाल भारद्वाज ढांड पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:42 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:42 AM (IST)
तीन लड़कियों सहित चार खिलाड़ियों  को मेडल देकर किया सम्मानित
तीन लड़कियों सहित चार खिलाड़ियों को मेडल देकर किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, कैथल: करनाल रोड कपिस्थल जिम में हिदू नववर्ष के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर भारतीय बौद्ध संघ के प्रदेशाध्यक्ष पालाराम सैनी ने शिरकत की, जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर ब्रह्म कल्याण समिति के प्रधान रतन लाल शर्मा व राजपाल भारद्वाज ढांड पहुंचे। कार्यक्रम के संयोजक जिम संचालक पवन पहलवान करोड़ा ने बताया कि कार्यक्रम में खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली होनहार बेटियों व बेटों को सम्मानित किया। इनमें सीनियर सिस्टोबाल चैंपियनशिप में नेहा, ऋतु व सुजाता द्वारा नेशनल स्तर पर गोल्ड मेडल जीतने पर उन्हें नकद राशि व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। टीम के कोच अनूप धीमान, टीम मैनेजर विजय को भी सम्मानित किया। इन गोल्ड मेडल विजेता बेटियों ने पिछले दिनों सुनाम पंजाब में हुई प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है।

इसी प्रकार गोला फेंक 32वें जूनियर नेशनल प्रतियोगिता में कुशल डांगी को अंडर 16 जूनियर नेशनल प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। कोच पवन पहलवान राजौंद व विजय बूरा ने छात्रों की उपलब्धियों के बारे में बताया। मुख्यातिथि पालाराम सैनी ने कहा कि हमें चाहिए कि बेटियों को शिक्षा के साथ साथ खेलों के प्रति भी प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि अगर बेटियां आगे बढ़ेंगी तो देश आगे बढ़ेगा। ब्रह्म कल्याण समिति के प्रधान रतन लाल शर्मा ने कहा कि हमें अपने बच्चों को शिक्षा के साथ साथ संस्कार भी देने चाहिए। इस मौके पर वीरभान शर्मा, पवन शर्मा सांच, रामफल शर्मा, कोच रामेश्वर, मन्नू पहलवान, सुदामा पहलवान, कोषाध्यक्ष सतबीर थुआ, जतिन, साइकिल क्लब के प्रधान सचिन धमीजा, रमेश सिसमौर, सतबीर मालखेड़ी, चिरंजी, राजेश आत्रेय उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी