दो कारों की टक्कर में चार लोग बचे बाल- बाल

गांव किच्छाना व जाखौली के बीच दो कारों के टक्कर हो गई। इस हादसें में चार लोग बाल बाल बच गए। टक्कर लगने से गाडी़ का टायर फट गया जबकि दूसरी गाड़ी खद्दानों में उतर गई। संयोग रहा कि कार में सभी सवार लोग बाल बाल बच गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 06:02 AM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 06:02 AM (IST)
दो कारों की टक्कर में चार लोग बचे बाल-  बाल
दो कारों की टक्कर में चार लोग बचे बाल- बाल

संवाद सहयोगी, राजौंद: गांव किच्छाना व जाखौली के बीच दो कारों के टक्कर हो गई। इस हादसें में चार लोग बाल बाल बच गए। टक्कर लगने से गाडी़ का टायर फट गया, जबकि दूसरी गाड़ी खद्दानों में उतर गई। संयोग रहा कि कार में सभी सवार लोग बाल बाल बच गए। वजीर सिंह, चांदी राम ने बताया कि वे अपनी गाड़ी में सवार होकर कैथल से राजौंद होकर अलेवा जा रहे थे। राजौंद की तरफ से आ रही एक ऑल्टो गाडी़ चालक ने सीधी टक्कर मार दी। जिससे गाडी़ का टायर फट गया और अल्टो गाड़ी खद्दानों में उतर गई। उन्होंने कहा कि संयोग रहा कि दोनों गाड़ियों में सवार सभी लोग बाल बाल बच गए। जिससे उन्होंने पुलिस केस करना उचित नहीं समझा। जबकि ऑल्टो चालक की पूरी गलती थी उक्त चालक नशा किए हुए था।

तीन एकड़ फाने जलकर हुए राख

संवाद सहयोगी, राजौंद: गांव किच्छाना के खेतों में दो किसानों के लगभग तीन एकड़ तूडी बनाने के लिए रखे गए फाने जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने पहुंचकर आग बुझाने में काफी मशक्कत की। हवा तेज होने के कारण आग बढ़ती ही चली गई। बाद में ट्रैक्टरों से खेत को जोतकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। किसान गांधी व जगदीश ने बताया कि सुबह लगभग 10 बजे के आस पास अज्ञात कारणों से फानों में आग लग गई। आग पर ग्रामीणों ने अपने स्तर पर काबू पाने के लिए भरसक प्रयास किए। गांव के नजदीक लगी आग के कारण भारी संख्या में ग्रामीण पहुंचे गए।

----------------------

chat bot
आपका साथी