पूंडरी हलके के समुचित विकास के लिए कार्यो में लाई जाएगी तेजी : रणधीर गोलन

पूंडरी हलके के समुचित विकास के लिए कार्यो में लाई जाएगी तेजी : रणधीर गोलन

हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन व पूंडरी के विधायक रणधीर सिंह गोलन ने गांव बरसाना में लाखों रुपये की लागत से बनी विभिन्न चौपालों का उद्घाटन किया।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 06:05 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, पूंडरी: हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन व पूंडरी के विधायक रणधीर सिंह गोलन ने गांव बरसाना में लाखों रुपये की लागत से बनी विभिन्न चौपालों का उद्घाटन किया। आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विष्णु पथ तीर्थ के जीर्णाेद्धार के लिए 30 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की जा चुकी है। इसके साथ-साथ 36 बिरादरी के सामूहिक कार्यों के लिए गांव में एक करोड़ 46 लाख रुपये से सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने गांव में नया गुरु ब्रह्मानंद आश्रम, भान्ना पट्टी चौपाल, टंगौरिया पट्टी चौपाल, प्रजापत चौपाल, हरिजन चोपाल, सूरतिया नन्नू पट्टी, लछिया पट्टी चौपाल का उद्घाटन किया।

चेयरमैन रणधीर गोलन ने आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और ग्राम वासियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जो प्यार व मान हलके के लोगों ने उन्हें दिया है, वे उसका पूरा मान रखेंगे। लोगों की उम्मीद पर खरा उतरते हुए पूरी ईमानदारी से हलका के विकास के लिए 24 घंटे कार्य कर रहे हैं। गांव की जितनी भी सामूहिक मांगे हैं, उन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरा किया जाएगा।

चेयरमैन ने इस मौके पर कहा कि गांव के विकास कार्यों में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। हलके की जनता ने उन्हें जो सेवा करने का मौका दिया है, वे उसका पूरा मान रखते हुए सेवादार बनकर हलके की जनता की सेवा कर रहे हैं। पूंडरी हलके के समुचित विकास के लिए विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी। हलके की किसी भी गली, सड़क को कच्चा नही रहने दिया जाएगा।

चेयरमैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ईमानदारी की एक अनूठी मिसाल है। सरकार द्वारा हर वर्ग के कल्याणार्थ बिना भेदभाव भ्रष्टाचार मुक्त परिपाटी से कार्य किया जा रहा है। सरकार द्वारा जारी एक-एक पैसे का सदुपयोग किया जा रहा है और विकास कार्यों को गुणवत्ता पूर्वक पूरा किया जा रहा है। प्रदेश में भ्रष्टाचार के लिए कोई भी जगह नही है। सबका साथ-सबका विकास, हरियाणा एक-हरियाणवी एक की धारणा पर चलते हुए पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को भी समान रूप से योजनाओं का लाभ देना सुनिश्चित किया जाएगा।

इस अवसर पर सरपंच शिव कुमार, बीडीपीओ कुलदीप, जेई नवीन, सुनील, रामनिवास, सचिव नरेश, राजेंद्र ठेकेदार, धनपत, सुरेंद्र, सतपाल, संजीव गामड़ी, पंच सुरेंद्र, बीर सिंह, रामचंद्र प्रजापत, सुभाष रामकरण, सुरेश रामपाल, पाली, सुरेश टांक मुन्नारेहड़ी मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.