यातायात नियमों का पालन न करने वाले चालकों को फूल देकर दी चेतावनी

यातायात नियमों का पालन न करने वाले चालकों को फूल देकर दी चेतावनी

यातायात पुलिस की ओर से नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों को चेतावनी देकर सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत की गई।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 08:34 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, कैथल : यातायात पुलिस की ओर से नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों को चेतावनी देकर सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत की गई। यह 17 फरवरी तक लगातार जारी रहेगा। अभियान की शुरुआत से पहले जवाहर पार्क में सड़क सुरक्षा संगठन के सदस्यों की बैठक हुई, जिसमें यातायात नियमों को लेकर चर्चा की गई। डीएसपी राज सिंह ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की, जबकि अध्यक्षता इंचार्ज मुखत्यार सिंह ने की। बैठक में टैक्सी चालकों ने भी अपनी समस्याएं डीएसपी के सामने रखी। इस दौरान टैक्सी चालक नसीब सिंह ने कहा कि जब शहर में रात के समय परमिट वाली गाड़ी को भी नाके पर कार्यरत पुलिस कर्मियों की ओर से रोका जाता है। जबकि परमिट वाली गाड़ी के सभी कागजात पूरी होते हैं। इस पर डीएसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि यदि कोई समस्या उनके सामने आती है तो वह उन्हें मोबाइल नंबर पर संपर्क कर इसकी सूचना दें, जिससे इस समस्या का समाधान हो सके। आरएसओ के सदस्यों ने भी अपने विचार रखते हुए यातायात नियमों के प्रति जागरूकता अभियान लगातार चलाने का आह्वान किया। इसके बाद हेलमेट न लगाने वाले दो पहिया चालकों और सीट बेल्ट न लगाने वाले वाहन चालकों को फूल दिए गए और भविष्य में यातायात नियम तोड़ने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। कार्यक्रम में अंत में 15 टैक्सी चालकों की आंखों की जांच भी सूद अस्पताल में कराई गई।

यह रहे मौजूद

बैठक में ईएसआइ, राजबीर, एएसआइ पवन, संदीप, सुरेश, सड़क सुरक्षा संगठन से ओमप्रकाश उर्फ राजू, रूलदू राम, विक्की गोयल, राजू डोहर, लाजपत राय सिगला, राजेंद्र कलायत, शीतल भारद्वाज, अमरजीत, टैक्सी चालक राम, प्रवीन, सोहन सहित अन्य मौजूद रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.