मां वैष्णो देवी धाम पर भंडारे के लिए पांच ट्रक रवाना

मां वैष्णों सेवा समिति की ओर से मां वैष्णों धाम कटरा के लिए भंडारा सामग्री से भरे पांच ट्रक रवाना किए गए। नगर परिषद की चेयरपर्सन सीमा कश्यप ने ट्रकों को झंडी दिखाकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 06:36 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 06:36 AM (IST)
मां वैष्णो देवी धाम पर भंडारे के लिए पांच ट्रक रवाना
मां वैष्णो देवी धाम पर भंडारे के लिए पांच ट्रक रवाना

जागरण संवाददाता, कैथल : मां वैष्णों सेवा समिति की ओर से मां वैष्णों धाम कटरा के लिए भंडारा सामग्री से भरे पांच ट्रक रवाना किए गए। नगर परिषद की चेयरपर्सन सीमा कश्यप ने ट्रकों को झंडी दिखाकर रवाना किया। सीमा ने कहा कि सभी को धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए। समिति की ओर से किया जा रहा यह कार्य सराहनीय है। हमें अपने व्यस्त समय में से धार्मिक कार्यों के लिए भी समय निकालना चाहिए। कमेटी चौक स्थित छोटी देवी मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। माता की पूजा अर्चना करने के बाद विधिविधान से ट्रकों को रवाना किया गया। समिति के प्रधान कुलदीप शर्मा ने बताया कि समिति की ओर से लगातार 14 सालों से मां वैष्णों धाम पर भंडारा लगाया जा रहा है। 28 दिसंबर से एक जनवरी तक लगातार भंडारा चलेगा। चार दिनों तक समिति के सदस्य भी भंडारे में सेवा देते हैं। रविवार को भंडारा सामग्री से भरे पांच ट्रकों को भेज दिया गया है। शनिवार को भी दो ट्रक भंडारे के लिए रवाना किए गए थे। इस मौके पर ललित मेहता, डा. पवन थरेजा, समाजसेवी सुरेश कश्यप, राजीव गुप्ता, सतीश नारंग, विशाल, रविद्र सिंह, प्रवीन, राज गोयल मौजूद थे।

दीप प्रज्वलित कर ध्यान शिविर का शुभारंभ

जासं, कैथल : गीता जयंती महोत्सव व ध्यान शिविर में भारत स्वाभिमान प्रभारी रामचरण ने दीप प्रज्वलित करके शिविर का शुभारंभ किया। पतंजलि योग समिति के प्रभारी हरिओम, सुबे सिंह व कृष्ण शास्त्री ने प्रतियोगिता को विधिवत रूप से पूर्ण कराने का कार्य किया।

इस मौके पर लाजपत राय सिगला को नया सदस्य बनाया। इस अवसर पर प्रसाद वितरित किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे पतंजलि योग कोषाध्यक्ष बदन आर्य, विक्रमजीत सिंह, जसवीर, महिला प्रभारी अमर, प्रीतीपाल आर्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी