पिलनी से एक ही रात में चुराए पांच ट्रांसफार्मर, ग्रामीणों ने जताया विरोध

मंगलवार की रात गांव पिलनी में चोरों ने पांच ट्रांसफार्मर चोरी कर लिए। 15 दिन पहले भी चोरों ने दो ट्रांसफार्मरों चुरा लिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:12 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:12 AM (IST)
पिलनी से एक ही रात में चुराए पांच ट्रांसफार्मर, ग्रामीणों ने जताया विरोध
पिलनी से एक ही रात में चुराए पांच ट्रांसफार्मर, ग्रामीणों ने जताया विरोध

संवाद सहयोगी पाई : मंगलवार की रात गांव पिलनी में चोरों ने पांच ट्रांसफार्मर चोरी कर लिए। 15 दिन पहले भी चोरों ने दो ट्रांसफार्मरों चुरा लिए थे। करीब एक महीना पहले तीन नलकूपों की केवल चोरी हो चुकी है। लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के खफा ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया। ग्रामीणों का कहना था कि वह जल्द ही पूंडरी थाना प्रभारी और एसपी से मिलकर इस समस्या की जानकारी देंगे। देर रात चोरों ने सुरेश कुमार, ईश्वर शर्मा, राधेश्याम, केसी शर्मा, पाला राम के खेत के ट्रांसफार्मर का सामान चुराया। 15 दिन पहले हरीराम मास्टर व पूर्णचंद्र के खेत से ट्रांसफार्मर चोरी हो चुका है। लोगों ने बताया कि यह चोरी किसी गिरोह का काम है। एक दिन में पांच ट्रांसफार्मरों की चोरी एक या दो व्यक्ति नहीं कर सकते। इस मौके पर राकेश, धर्मपाल, सुरेश, शिवकुमार, ईश्वर, जय भगवान, पालेराम, देवी चंद मौजूद थे।

थाना प्रभारी पूंडरी इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में अब आया है और देर रात भी गांव में गश्त की थी। इन घटनाओं को भविष्य में रोकने का पूरा प्रयास किया जाएगा। किसी अज्ञात व्यक्ति की अगर कोई जानकारी मिलती है तो उसकी सूचना तुरंत थाने में दें।

chat bot
आपका साथी