दो प्राइवेट बसों की टक्कर में पांच घायल

फोटो संख्या 14 और 15 संवाद सहयोगी पूंडरी पूंडरी- पिहोवा मार्ग पर गांव म्योली के बस स्

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:40 AM (IST)
दो प्राइवेट बसों की टक्कर में पांच घायल
दो प्राइवेट बसों की टक्कर में पांच घायल

फोटो संख्या : 14 और 15

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पूंडरी- पिहोवा मार्ग पर गांव म्योली के बस स्टैंड पर सुबह सवारियां उठाने के चक्कर में प्राइवेट बस चालक ने दूसरी प्राइवेट बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पांच सवारियां घायल हो गईं।

एक प्राइवेट बस जोकि पिहोवा से पूंडरी आ रही थी। सुबह करीब दस बजे गांव म्योली बस स्टैंड के पास सवारियां चढ़ा रही थी। उसके पीछे कुरुक्षेत्र से पूंडरी आ रही बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बस में सवार कई यात्रियों को चोटें आई जबकि टक्कर लगने के बाद दोनों बसों के ड्राइवर सवारियों को उनके हाल पर छोड़कर मौके से फरार हो गए। वहां से गुजर रही जेआरसी काउंसलर कोमल कौशिक ने इस घटना में घायल सवारियों को अपनी कार से पूंडरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उन्हें उचित उपचार दिया गया। कोमल ने बताया कि वे अपने जागरूकता अभियान के तहत दौरे पर थीं और वहां से गुजर रही थीं। दुर्घटना का पता चलते ही उन्होंने एंबुलेंस को फोन किया और अपने स्तर पर घायलों को प्राथमिक चिकित्सा दी। इस घटना में चोटिल हुए सरोज चूहडमाजरा, इशरो, आशा चंदाना और कूडाराम को अपनी कार से पूंडरी सामुदायिक केंद्र पहुंचाया।

----------

अभी कोई शिकायत नहीं मिली: राजेश कुमार

जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत प्राप्त होने और घायल हुई सवारियों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों बसों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी