अंबाला की गांधी मार्केट में चली गोली, कैथल पुलिस दौड़ पड़ी

लघु सचिवालय स्थित पुलिस कंट्रोल रूम को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि गांधी मार्केट में एक व्यक्ति पर फायरिग की गई है। गोली की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और सिटी सीआइए सहित अन्य थानों की पुलिस टीमें दौड़ पड़ी। जैसे ही भारी पुलिस बल मार्केट में पहुंचा तो दुकानदारों में भी हडकंप सा मच गया कि ऐसी कौन सी वारदात हो गई कि इतनी पुलिस मार्केट में पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Aug 2019 10:35 AM (IST) Updated:Fri, 02 Aug 2019 06:41 AM (IST)
अंबाला की गांधी मार्केट में चली   गोली, कैथल पुलिस दौड़ पड़ी
अंबाला की गांधी मार्केट में चली गोली, कैथल पुलिस दौड़ पड़ी

जागरण संवाददाता, कैथल :

लघु सचिवालय स्थित पुलिस कंट्रोल रूम को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि गांधी मार्केट में एक व्यक्ति पर फायरिग की गई है। गोली की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और सिटी, सीआइए सहित अन्य थानों की पुलिस टीमें दौड़ पड़ी। जैसे ही भारी पुलिस बल मार्केट में पहुंचा तो दुकानदारों में भी हडकंप सा मच गया कि ऐसी कौन सी वारदात हो गई कि इतनी पुलिस मार्केट में पहुंची। पुलिस कर्मचारियों ने दुकानदारों से पूछा की कहां गोली चली है, यह सुन दुकानदार भी हैरान हो गए, बोले यहां तो कोई गोली नहीं चली।

बाद में पुलिस ने इसकी जानकारी जुटाई तो पता चला कि अंबाला शहर की महात्मा गांधी मार्केट में एक गैंगस्टर के पिता पर फायरिग कर उसकी हत्या की गई है, कैथल में शहर में ऐसी कोई वारदात नहीं हुई। इसके बाद जिला पुलिस ने राहत की सांस ली। इसके बाद किसी ने कहा कि यहां कोई घटना नहीं हुई है यह तो पुलिस की मॉक ड्रिल थी। इसे लेकर शहर में पूरी चर्चा रही।

बाक्स-

महात्मा गांधी मार्केट में

जाम की स्थिति

शहर के बीचों-बीच पुराना बस अडडा के नजदीक महात्मा गांधी मार्केट स्थित है। बुधवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली तो मार्केट की ओर पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस के वाहनों को देख आसपास के दुकानदार व चालक भी वाहन रोककर जानकारी लेते हुए नजर आए। इस कारण यहां जाम की स्थिति बन गई। बाद में स्थिति स्पष्ट होने पर यातायात पुलिस को व्यवस्था बनाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

बाक्स- पुलिस वापस आ गई

सिटी थाना एसएचओ प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से वीटी मिलने के बाद पुलिस महात्मा गांधी मार्केट में पहुंची थी, लेकिन बाद में पता चला की यह घटना कैथल में नहीं अंबाला की मार्केट में हुई है। इसके बाद पुलिस वहां से वापस आ गई।

chat bot
आपका साथी