फायर विभाग की गाड़ियों को मिलेगी छत, काम शुरू

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद की ओर से फायर विभाग कार्यालय में काम शुरू कर दिया गया है। दस लाख र

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:51 AM (IST)
फायर विभाग की गाड़ियों को मिलेगी छत, काम शुरू
फायर विभाग की गाड़ियों को मिलेगी छत, काम शुरू

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद की ओर से फायर विभाग कार्यालय में काम शुरू कर दिया गया है। दस लाख रुपये से गाड़ियों के लिए शेड व पांच लाख रुपये से शौचालयों का निर्माण किया जाएगा। धूप और बरसात में गाड़ियां खड़ी होने से नुकसान हो रहा था। दोनों कार्यों को लेकर नप की ओर से 15 लाख रुपये का टेंडर लगाया गया था। कार्यालय में 35 कर्मचारी तैनात रहते हैं। जो शौचालय बना हुआ है वह जर्जर हो चुका है। शौचालय निर्माण होने के बाद कर्मचारियों की परेशानी दूर हो जाएगी। कर्मचारी लंबे समय से गाड़ियों के लिए शेड और शौचालयों की मांग कर रहे थे। छत न होने के कारण करीब डेढ़ करोड़ रुपये की सात गाड़ियां खुले में ही खड़ी रहती हैं। गाड़ियों का पेंट खराब हो रहा था व टायर भी कमजोर हो रहे थे। कहीं भी आगजनी की घटना होने पर गाड़ियां तेज गति से घटनास्थल पर जाती हैं। ऐसे में इन गाड़ियों का ठीक होना बहुत जरूरी होता है। वर्जन::::::::

जब से कार्यालय बना हुआ है तभी से गाड़ियां खुले में ही खड़ी हो रही थी। अब नप की ओर से गाड़ियों के लिए शेड और शौचालयों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है।

रामकरण शर्मा, उप दमकल केंद्र अधिकारी। वर्जन::::::::

फायर विभाग के कार्यालय में शेड बनाने और शौचालयों का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। जल्द ही दोनों कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा।

-राजकुमार शर्मा, पालिका अभियंता नगर परिषद।

chat bot
आपका साथी