रिलायंस पेट्रोल पंप पर किसानों का धरना जारी

किसान संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर खेती बचाओ देश बचाओ संघर्ष समिति द्वारा रिलायंस पेट्रोल पंप जींद रोड कैथल पर दिया जा रहा धरना 117 वें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:15 AM (IST)
रिलायंस पेट्रोल पंप पर किसानों का धरना जारी
रिलायंस पेट्रोल पंप पर किसानों का धरना जारी

जासं, कैथल : किसान संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर खेती बचाओ देश बचाओ संघर्ष समिति द्वारा रिलायंस पेट्रोल पंप जींद रोड कैथल पर दिया जा रहा धरना 117 वें दिन भी जारी रहा। अध्यक्षता परमेश्वरी देवी तितरम ने की। किसान सभा के जिला प्रधान महेन्द्र सिंह ने बताया कि आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक कृषि सम्बन्धी तीनों काले कानून वापस नहीं होते व एमएसपी की गारंटी नहीं दी जाती। उन्होंने कहा कि संगतपूरा में प्रशासन द्वारा टोल चालू करवाने के लिए की गई धक्केशाही के प्रयासों की कड़े शब्दों में निदा की।चेतावनी दी कि प्रशासन ऐसे ओछे हथकण्डों से बाज आए। उन्होंने बताया कि सम्पत्ति क्षति वसूली विधेयक 2021 के विरोध में 20 अप्रैल को मजदूर व किसान हनुमान वाटिका में एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि रिलायंस के पम्पों से डीजल पेट्रोल न डलवाएं और अडानी के उत्पादों का भी बहिष्कार करें। इस अवसर पर अशोक शर्मा, बलजीत सिंह चंदाना, केहर सिंह तितरम सहित अन्य मौजूद थे।

नौकरी बहाली को लेकर पीटीआइ संघर्ष समिति ने दिया धरना

जासं, कैथल: नौकरी बहाली की मांग को लेकर पीटीआइ संघर्ष समिति के सदस्यों ने लघुसचिवालय में धरना दिया। धरने की अध्यक्षता अजित पाल व मंच संचालन विजय ने किया। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने छह अक्टूबर को 1983 पीटीआइ कि 10 सदस्य कमेटी के साथ वार्ता में विश्वास दिलाया था, सभी पीटीआइ को दोबारा समायोजित किया जाएगा, लेकिन सरकार वादे को भूल गई है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार नौकरी बहाल नहीं करती है, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर संदीप कुमार, कर्म सिंह, रामेश्वर व शिवचरण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी