नामी कंपनी का मार्का लगाकर बेची जा रही थी नकली चप्पल, टीम ने की रेड

छात्रावास रोड स्थित कुछ दुकानों पर एक नामी कंपनी का मार्का लगाकर नकली चप्पलें बेचने का मामला सामने आया है। कंपनी को इसकी जानकारी मिली और सिटी थाना पुलिस के साथ दुकानों पर रेड की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 06:44 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:44 AM (IST)
नामी कंपनी का मार्का लगाकर बेची जा  रही थी नकली चप्पल, टीम ने की रेड
नामी कंपनी का मार्का लगाकर बेची जा रही थी नकली चप्पल, टीम ने की रेड

जागरण संवाददाता, कैथल : छात्रावास रोड स्थित कुछ दुकानों पर एक नामी कंपनी का मार्का लगाकर नकली चप्पलें बेचने का मामला सामने आया है। कंपनी को इसकी जानकारी मिली और सिटी थाना पुलिस के साथ दुकानों पर रेड की। रेड के दौरान करीब दस दुकानों से नकली मार्का लगी करीब 200 चप्पलों की जोड़ी जब्त की गई है। कंपनी के कर्मचारी की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस में दुकानदारों के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस इस मामले में कॉपी राइट के तहत कार्रवाई कर रही है। कंपनी के अधिकारी जगमोहन ने बताया कि कुछ दुकानदार उनकी कंपनी का मार्का लगाकर सस्ते दामों में चप्पल बेच रहे थे। उनके पास कई दिनों से शिकायतें आ रही थी। रेड में पता लगा कि करीब दस दुकानदार ऐसा कर रहे हैं। ये दुकानदार 40 से 50 रुपये तक सस्ती चप्पलें बेचते थे। चप्पलों के साथ उनके डिब्बे भी नकली तैयार किए गए हैं। इससे कंपनी का नाम भी खराब हो रहा था। टीम ने रेड कर दुकानों से सामान जब्त कर लिया है।

पुलिस ने की कार्रवाई

सिटी थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि चप्पल बनाने वाली एक कंपनी के अधिकारी और कर्मचारियों की ओर से शिकायत दी गई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी