महामारी में प्लाज्मा दानकरपेश कर रहे हैं मिसाल

विधायक लीला राम ने कहा कि जो लोग प्लाज्मा दान कर रहे हैं और रक्तदान भी कर रहे हैं। ऐसे व्यक्ति कोरोना महामारी में समाज के लिए एक मिसाल पेश कर रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों को ही कोरोना वैक्सीनेशन रूपी कवच में प्राथमिकता देनी चाहिए। शिविर में विधायक लीला राम ने प्लाज्मा दान करने वाले 30 लोगों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:55 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:55 AM (IST)
महामारी में प्लाज्मा दानकरपेश कर रहे हैं मिसाल
महामारी में प्लाज्मा दानकरपेश कर रहे हैं मिसाल

जागरण संवाददाता, कैथल: विधायक लीला राम ने कहा कि जो लोग प्लाज्मा दान कर रहे हैं और रक्तदान भी कर रहे हैं। ऐसे व्यक्ति कोरोना महामारी में समाज के लिए एक मिसाल पेश कर रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों को ही कोरोना वैक्सीनेशन रूपी कवच में प्राथमिकता देनी चाहिए। शिविर में विधायक लीला राम ने प्लाज्मा दान करने वाले 30 लोगों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

विधायक लीला राम विश्व हिदू परिषद व बजरंग दल की ओर से हुडा के कम्यूनिटी सेंटर में आयोजित वैक्सीनेशन शिविर शुभारंभ करने के बाद बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सनातन धर्म मंदिर सभा के प्रधान रवि भूषण गर्ग रहे। शिविर में 200 लोगों को कोरोनारोधी वैक्सीन लगाई गई।

विधायक लीला राम ने कहा कि इस महामारी में प्लाज्मा दान करके आप लोगों ने समाज में एक उदाहरण पेश किया है। बजरंग दल, विश्व हिदू परिषद की टीम ने दिन रात एक कर के लोगों को प्लाज्मा उपलब्ध करवाकर पुण्य का कार्य किया है। जिले की सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाएं किसी न किसी रूप में कोरोना पीड़ित व्यक्तियों की मदद कर रही है। उनकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। कैंप की खास बात यह रही कि इसमें वैक्सीन के लिए उन लोगों को प्राथमिकता दी गई, जिन लोगों ने प्लाज्मा दान किया था और नियमित रूप से रक्तदान कर रहे हैं। इस मौके पर रवि भूषण गर्ग ने कहा कि शहर की सभी धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाएं कोरोना महामारी से निपटने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। हर संस्था किसी न किसी रूप में शहरवासियों की सेवा में लगी हुई है।

इस अवसर पर विश्व हिदू परिषद के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर प्रेम चंद मित्तल, भीमसेन अग्रवाल, गोपाल भट्ट, मुकेश जैन, अशोक कुमार, हर्ष, योगेश, बूटा सिंह, राजेंद्र ठाकुर, आशीष, भावेश, राजू सैनी, कुशल पाल सैन, मुकेश जैन मौजूद रहे

chat bot
आपका साथी