पार्किंग नहीं होने से मुख्य बाजारों बनी रहती जाम की स्थिति

बाजार में आने वाले लोगों को वाहन खड़े करने के लिए कोई स्थान नहीं है। पार्किंग न होने के कारण बाजार में अधिक भीड़ भाड़ रहती है। सीवन में कैथल-पटियाला मुख्य मार्ग पर बाजार में भीड़-भाड़ रहती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:25 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:25 AM (IST)
पार्किंग नहीं होने से मुख्य बाजारों  बनी रहती जाम की स्थिति
पार्किंग नहीं होने से मुख्य बाजारों बनी रहती जाम की स्थिति

संवाद सहयोगी, सीवन : बाजार में आने वाले लोगों को वाहन खड़े करने के लिए कोई स्थान नहीं है। पार्किंग न होने के कारण बाजार में अधिक भीड़ भाड़ रहती है।

सीवन में कैथल-पटियाला मुख्य मार्ग पर बाजार में भीड़-भाड़ रहती है। इस कारण से दिन भर जाम की स्थिति बनी रहती है। सीवन में कैथल पटियाला मुख्य मार्ग पर तीन बैंक हैं और इन तीनों बैंकों में दिन में सैकड़ों लोगों का आना जाना होता है। मुख्य मार्ग पर कोई पार्किंग न होने के कारण वाहन पर बाजार आने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। यह लोग दुकानों के सामने या बैंकों के सामने ही अपने वाहन खड़े कर देते हैं जिससे कई बार सड़क तक वाहन खड़े हो जाते हैं और मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। सड़क पर जब से डिवाइडर बना है उसके बाद से सड़क संकरी हो गई है और बार बार जाम लग जाता है। विजय सरदाना, सोनू कथूरिया, विक्की आहूजा, नीरज गंभीर, राकेश सरदाना व अन्य दुकानदारों ने मांग की है कि स्कूल के साथ में नए बने शौचालय के साथ बहुत जगह पड़ी है जहां पर पार्किंग का स्थान बनाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी