मेडिकल कॉलेज के बनने से जिला वासियों को होगा फायदा : कमलेश

हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि जिला में बनने वाला मेडिकल कॉलेज की सौगात से जिला के लोगों को काफी लाभ होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 09:20 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:20 AM (IST)
मेडिकल कॉलेज के बनने से जिला  वासियों को होगा फायदा : कमलेश
मेडिकल कॉलेज के बनने से जिला वासियों को होगा फायदा : कमलेश

जागरण संवाददाता, कैथल : हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि जिला में बनने वाला मेडिकल कॉलेज की सौगात से जिला के लोगों को काफी लाभ होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा की सेहत को बेहतर करने के लिए 22 जिलों में मेडिकल कॉलेज खोलने का निर्णय लिया है। मेडिकल कॉलेज खोलने की शुरूआत अलग-अलग जिलों में शुरू हो गई है।

जिले में मेडिकल कॉलेज खुलने से लोगों को भटकने से निजात मिलेगा , साथ में रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। कलायत, राजौंद एवं कैथल ब्लॉक के सरपंच प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दी गई जिला में मेडिकल कॉलेज की सौगात देने पर राज्य मंत्री कमलेश ढांडा का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

राज्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबका साथ-सबका विकास के पथ पर चलते हुए बगैर किसी भेदभाव के पारदर्शी तरीके से हरियाणा का विकास कर रहे हैं। वो हरियाणा एक-हरियाणवी एक के नारे को धरातल पर सफल भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि कैथल जिले की सभी मौलिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकास किया जाए और समाज के सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखकर नीतियों को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जाए।

chat bot
आपका साथी