छह वार्डों में होंगे 4.45 करोड़ रुपये के विकास कार्य

नगर परिषद की ओर से शहर के छह वार्डों में होने वाले विकास कार्यों को लेकर टेंडर लगाए गए हैं। इन वार्डों के टेंडर एक जुलाई और चार जुलाई को लगाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 09:47 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:47 AM (IST)
छह वार्डों में होंगे 4.45 करोड़ रुपये के विकास कार्य
छह वार्डों में होंगे 4.45 करोड़ रुपये के विकास कार्य

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद की ओर से शहर के छह वार्डों में होने वाले विकास कार्यों को लेकर टेंडर लगाए गए हैं। इन वार्डों के टेंडर एक जुलाई और चार जुलाई को लगाए गए हैं। शहर के छह वार्डों में चार करोड़ 45 लाख रुपये के विकास कार्य होंगे। इनमें वार्ड नंबर छह में 85 लाख रुपये के छह टेंडर, वार्ड नंबर 12 में 79 लाख रुपये के आठ टेंडर और वार्ड नंबर 22 में भी 79 लाख रुपये के आठ विकास कार्यों के टेंडर लगाए गए हैं। इनके अलावा वार्ड चार में 59 लाख रुपये के टेंडर। वार्ड 15 में 50 लाख रुपये के टेंडर। वार्ड 13 में 15 लाख रुपये के टेंडर लगाए गए हैं। ये टेंडर 27 जुलाई को खोल दिए जाएंगे, जिसके बाद इन वार्डों में विकास कार्य शुरू हो पाएंगे। इससे पहले भी नगर परिषद की ओर से सभी 31 वार्डों के लिए करीब 20 करोड़ रुपये के टेंडर लगाए जा चुके हैं। इन वार्डों में गलियों का निर्माण कार्य, गलियों की रिपेयर, गलियों में गेट व अन्य कार्य शुरू होंगे। जिन वार्डों में होने वाले विकास कार्यों के वर्क ऑर्डर दिए जा चुके हैं, उनमें कार्य शुरू हो चुके हैं। लॉकडाउन के कारण करीब चार महीने से शहर में विकास कार्य शुरू नहीं हो पा रहे थे। अब टेंडर लगाए भी जा रहे हैं और खोले भी जा रहे हैं।

वर्जन : टेंडर लगाए जा चुके

नगर परिषद के एक्सईएन हिमांशु लाटका ने बताया कि वार्डों में होने वाले विकास कार्यों को लेकर टेंडर लगाए जा रहे हैं। जिनके टेंडर खुल चुके हैं उन्हें वर्क ऑर्डर भी जारी किए जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी