लॉकडाउन में सख्ती के बावजूद बेवजह घूम रहे लोग , पुलिस ने 196 के काटे चालान

प्रदेश सरकार द्वारा एक सप्ताह तक और लॉकडाउन बढ़ाने के बावजूद सोमवार को सड़कों पर सामान्य दिनों की तरह ही लोगों की आवाजाही दिखाई दी थी। मंगलवार को लॉकडाउन का नौवां दिन रहा। लॉकडाउन के पुलिस की सख्ती जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:26 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:26 AM (IST)
लॉकडाउन में सख्ती के बावजूद बेवजह घूम  रहे लोग , पुलिस ने 196 के काटे चालान
लॉकडाउन में सख्ती के बावजूद बेवजह घूम रहे लोग , पुलिस ने 196 के काटे चालान

जागरण संवाददाता, कैथल : प्रदेश सरकार द्वारा एक सप्ताह तक और लॉकडाउन बढ़ाने के बावजूद सोमवार को सड़कों पर सामान्य दिनों की तरह ही लोगों की आवाजाही दिखाई दी थी। मंगलवार को लॉकडाउन का नौवां दिन रहा। लॉकडाउन के पुलिस की सख्ती जारी है। सख्ती के बावजूद लोग बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं। वह नियमों का पालन बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं। मंगलवार को पिहोवा चौक, पुराना बस स्टैंड और नए बस अड्डे पर पहले की तरह की भीड़ दिखाई दी। इस दौरान पुलिस के सामने तरह-तरह के बहाने बनाते हुए दिखाई दिए। ढांड रोड पर कई दुकानें खुली होने के कारण यहां पर लोगों की भीड़ जुटी। यहां पर काफी संख्या में वाहन खड़े थे। वहीं लॉकडाउन की अनदेखी करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है।

मास्क न पहनने वाले 196 लोगों के काटे चालान :

जिले में पुलिस ने कोरोना संक्रमण के बीच सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क और बेवजह ही घरों से बाहर निकलने वाले 196 लोगों के चालान काटे। पुलिस कोरोना पर अंकुश लगाने के लिए आमजन को नियमों की पालन करने को लेकर जागरूक कर रही है। इसके साथ ही पुलिसकर्मी विभिन्न स्थानों पर जाकर निशुल्क मास्क वितरित भी कर रहे हैं। इसके साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर बेवजह बिना मास्क घूमने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने लॉकडाउन की अनदेखी कर यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले 82 वाहन चालकों के चालान काटे।

ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज दीपक ने बताया कि यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले 82 दोपहिया वाहनों के चालान किए गये है। जिनमें बिना हेलमेट लगाए 15 दोपहिया वाहन चालक, मोडिफाइड बुलेट सिलेंसर तीन व बिना नंबर प्लेट वाले का एक वाहन चालान शामिल है।

chat bot
आपका साथी