उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 29 को चीका में देंगे कई सौगात

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 29 सितंबर को गुहला चीका आएंगे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री चीका में नवनिर्मित खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के भवन का लोकार्पण व शहर में बनी फोरलेन सड़क का उद्घाटन के साथ साथ चीका में स्थापित की जाने वाली डा. बीआर आंबेडकर की प्रतिमा का शिलान्यास भी करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:40 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:40 AM (IST)
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 29  को चीका में देंगे कई सौगात
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 29 को चीका में देंगे कई सौगात

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 29 सितंबर को गुहला चीका आएंगे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री चीका में नवनिर्मित खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के भवन का लोकार्पण व शहर में बनी फोरलेन सड़क का उद्घाटन के साथ साथ चीका में स्थापित की जाने वाली डा. बीआर आंबेडकर की प्रतिमा का शिलान्यास भी करेंगे।

उपमुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शनिवार को हलका विधायक ईश्वर सिंह ने उपमंडल के अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दिए। विधायक ने बताया कि बीडीपीओ कार्यालय के भवन निर्माण पर एक करोड़ 68 लाख रुपये की लागत आई है, वहीं फोरलेन सड़क पर 43 करोड़ 82 लाख 81 हजार रुपये की राशि खर्च हुई है। बैठक में तहसीलदार प्रदीप कुमार, बीडीपीओ रोजी, नायब तहसीलदार विरेंद्र कुमार, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन वरुण कंसल, पंचायती राज के एक्सईएन कमल कुमार बटला ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी