समस्याओं को लेकर एक्सईएन से मिला कर्मचारी मंच का शिष्टमंडल

हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच का शिष्टमंडल ब्रांच प्रधान सत्यवान मेहरा के नेतृत्व में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक्सईएन कर्णवीर सिंह से मिला। इस दौरान विभाग में कार्यरत कर्मचारियों की विभिन्न प्रकार की समस्याओं के बारे में चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 06:04 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 06:04 AM (IST)
समस्याओं को लेकर एक्सईएन से  मिला कर्मचारी मंच का शिष्टमंडल
समस्याओं को लेकर एक्सईएन से मिला कर्मचारी मंच का शिष्टमंडल

जागरण संवाददाता, कैथल : हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच का शिष्टमंडल ब्रांच प्रधान सत्यवान मेहरा के नेतृत्व में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के एक्सईएन कर्णवीर सिंह से मिला। इस दौरान विभाग में कार्यरत कर्मचारियों की विभिन्न प्रकार की समस्याओं के बारे में चर्चा की गई।

इसके अलावा अस्थायी कर्मचारियों की वेतन विसंगति को लेकर समस्या एक्सईएन के समक्ष रखी गई। एक्सईएन ने संज्ञान लेते हुए कहा जो कर्मचारी विभाग में लीकेज ठीक करने और सीवर दुरुस्त करने में जुटे सीवरमैन की वेतन वृद्धि एक हजार रुपये प्रति माह की गई है। अब उन्हें 11 हजार 500 रुपये वेतन मिलेगा। विभाग के अधीन ठेके के कर्मचारी ट्यूबवेल चलाते हैं उनके वेतन में पांच सौ रुपये की वृद्धि की गई है। ब्रांच सचिव दीपक कुमार ने बताया है कि विभाग में जो अस्थायी कर्मचारी सीवर इंजन औैर सीवर मोटर चलाते हैं, उनके वेतन में ज्यादा विसंगतियां हैं। इनके वेतन को भी बढ़ाया जाए। इस मौके पर जयभगवान, गौरव, संजीव, मुकेश, राजपाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी