सीएसआइ ने सफाई कर्मचारी के खिलाफ एसपी को दी शिकायत

नगर परिषद के मुख्य सफाई निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने नप के लिए काम करने वाली एक एजेंसी के कर्मचारी के खिलाफ एसपी को लिखित में शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:57 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 09:57 AM (IST)
सीएसआइ ने सफाई कर्मचारी के खिलाफ एसपी को दी शिकायत
सीएसआइ ने सफाई कर्मचारी के खिलाफ एसपी को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद के मुख्य सफाई निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने नप के लिए काम करने वाली एक एजेंसी के कर्मचारी के खिलाफ एसपी को लिखित में शिकायत दी है। शिकायत में लिखा है कि एक सफाई कर्मचारी ने उसके खिलाफ सिटी थाने में झूठी शिकायत दी है। उस पर आरोप लगाया गया है कि उसने 500 रुपये लेकर कर्मचारियों के आईकार्ड बनवाए हैं। यह आरोप गलत हैं और इसकी जांच होनी चाहिए। भारद्वाज ने कहा कि अगर जांच में वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें नहीं तो सफाई कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वह अपना काम ईमानदारी से कर रहा है, लेकिन कुछ लोग अपने लालच के लिए उसे झूठे केस में फंसाना चाहते हैं। पहले भी उसकी झूठी शिकायत सिटी थाने में की गई थी। वहीं मुख्य सफाई निरीक्षक के समर्थन में सफाई कर्मचारियों की नई कार्यकारिणी भी आ गई है।

दूसरी यूनियन के प्रधान अनूप सिंह सहित अन्य कर्मचारियों ने समर्थन में शपथ पत्र दिए हैं। कर्मचारियों ने कहा है कि भारद्वाज पर लगाए गए सभी आरोप निराधार है। उन्होंने कभी किसी कर्मचारी से पैसे नहीं मांगे हैं और जो शिकायत उनके खिलाफ दी गई है उसकी जांच होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी