बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी कारों के तोड़े शीशे

बीती रात करीब साढ़े नौ बजे अज्ञात बीती रात करीब साढ़े नौ बजे अज्ञात बदमाशों ने किसान भवन के पास अनाज मंडी की रिहायशी कालोनी में घरों के बाहर खड़ी 5 कारों को अपना निशाना बनाया और जमकर उत्पात मचाया। बदमाश अपने हाथों में गंडासियां व डंडे लिए हुए थे। जब कार मालिकों ने घरों के नीचे आकर उन्हें रोकना चाहा तो बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी और घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया। कालोनी वासियों ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस रात में तो लकीर पीटने से ज्यादा कुछ नहीं कर पाई। हालांकि सुबह चौकी इंचार्ज दलबीर ¨सह ने अपनी टीम के साथ मौके का मुआयना करते हुये आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 11:43 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 11:43 PM (IST)
बदमाशों ने घरों के बाहर  खड़ी कारों के तोड़े शीशे
बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी कारों के तोड़े शीशे

संवाद सहयोगी, पूंडरी: बीती रात करीब साढ़े नौ बजे अज्ञात बदमाशों ने किसान भवन के पास अनाज मंडी की रिहायशी कालोनी में घरों के बाहर खड़ी 5 कारों को अपना निशाना बनाया और जमकर उत्पात मचाया। बदमाश अपने हाथों में गंडासियां व डंडे लिए हुए थे। जब कार मालिकों ने घरों के नीचे आकर उन्हें रोकना चाहा तो बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी और घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया। कालोनी वासियों ने जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस रात में तो लकीर पीटने से ज्यादा कुछ नहीं कर पाई। हालांकि सुबह चौकी इंचार्ज दलबीर ¨सह ने अपनी टीम के साथ मौके का मुआयना करते हुये आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज से पुलिस को कुछ सुराग भी मिले है, जिससे बदमाशों की पहचान होने की उम्मीद है। पुलिस को दी शिकायत में सोहनलाल, सुशील कुमार, सतपाल, धर्म ¨सह व भूषण गर्ग ने कहा कि वे हुडा एससीएफ व अनाज मंडी के निवासी है, बीती रात जब वे अपनी दुकानें आदि बंद करके दुकानों के ऊपर स्थित मकानों में चले गये। करीब पौने दस बजे उन्हें जोर-जोर से आवाजें आने लगी जब उन्होंने घरों से बाहर झांककर देखा तो अज्ञात बदमाश जो कि हाथों में गंडासियां व डंडे लिये हुए थे ने एकाएक घरों के बाहर खड़ी कारों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगे। जब कार मालिकों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने बाहर आने पर उन्हें गंडासियों से काटने की धमकी दी। आज सुबह इस मुद्दे को लेकर सभी व्यापारी एकजुट हुए और इसकी सूचना व्यापार मंडल के ब्लाक अध्यक्ष योगेश उप्पल को दी। व्यापार मंडल की पूरी टीम नरेंद्र गोलन, अनिल वालिया, ज्ञानचंद वर्मा मौके पर पहुंची और व्यापारियों की बात सुनी। बाद में मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी दलबीर ¨सह ने सभी व्यापारियों को आश्वासन दिया कि इस मामले में दोषियों को किसी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा और शहर के अमन चैन का खराब नहीं होने दिया जाएगा।

चौकी प्रभारी दलबीर ¨सह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरी घटना आस-पास के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। पुलिस को इसमें अहम सुराग मिल गये है और आरोपियों की पहचान कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी