घर का ताला तोड़कर दस तोले सोने के आभूषण चोरी

ासं, कैथल : घर का ताला तोड़कर चोरों ने करीब दस तोले सोने के आभूषण और तीन हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। माता गेट निवासी सुमन देवी ने सिटी थाने में दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर को ताला लगाकर रिश्तेदारी में गई हुई थी। जब वह वापस आई तो घर का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 12:50 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 12:50 AM (IST)
घर का ताला तोड़कर दस तोले सोने के आभूषण चोरी
घर का ताला तोड़कर दस तोले सोने के आभूषण चोरी

जासं, कैथल : घर का ताला तोड़कर चोरों ने करीब दस तोले सोने के आभूषण और तीन हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। माता गेट निवासी सुमन देवी ने सिटी थाने में दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर को ताला लगाकर रिश्तेदारी में गई हुई थी। जब वह वापस आई तो घर का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल गुरदान ¨सह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरे मामले में गांव खेड़ी लांबा निवासी गुड्डी देवी ने कलायत पुलिस को शिकायत दी है। महिला ने बताया कि 15 नवंबर को वह अपने घर में सो रही थी। अज्ञात व्यक्ति उसके घर से सामान चोरी करने का प्रयास करने लगा। आहट से उसकी नींद खुल गई और चोर भाग गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल ईशम ¨सह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फोन पर जानकारी के लेकर खाते से निकाले नौ हजार 999 रुपये

जासं, कैथल : जालसाजों ने एक व्यक्ति से खाते की जानकारी लेकर पैसे निकाल लिए। गांव सैर निवासी पवन कुमार ने सीवन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 नवंबर को उसके पास फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह बजाज फाइनेंस से बोल रहा है। उसने उसे लोन दिलवाने की बात कही और लोन के लिए उसने उसका आधार कार्ड नंबर व पैन कार्ड नंबर ले लिया। वह उसकी बातों में फंस गया। कुछ देर बाद उसके पास एक मैसेज आया। इसके बाद आरोपी ने दोबारा फोन करके उससे मैसेज में आया पासवर्ड पूछा। इसके कुछ ही देर बाद उसके खाते से नौ हजार 999 रुपये कट गए। पैसे कटने के बाद से ही आरोपित का फोन बंद हो गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल महेंद्र ¨सह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी