पूंडरी शहर के विकास के लिए कमर कस लें पार्षद और कर्मचारी : गोलन

विधायक बनने के बाद रणधीर गोलन ने सोमवार को पहली बार नगरपालिका पार्षदों और कर्मचारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर शहर की सफाई व्यवस्था समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा की। नपा चेयरपर्सन के कार्यालय में ली इन बैठकों में गोलन ने पार्षदों और नपा कर्मचारियों को दो टूक कहा कि उन्हें शहर में विकास चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:45 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 08:45 AM (IST)
पूंडरी शहर के विकास के लिए कमर कस लें पार्षद और कर्मचारी : गोलन
पूंडरी शहर के विकास के लिए कमर कस लें पार्षद और कर्मचारी : गोलन

संवाद सहयोगी, पूंडरी : विधायक बनने के बाद रणधीर गोलन ने सोमवार को पहली बार नगरपालिका पार्षदों और कर्मचारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर शहर की सफाई व्यवस्था समेत तमाम मुद्दों पर चर्चा की। नपा चेयरपर्सन के कार्यालय में ली इन बैठकों में गोलन ने पार्षदों और नपा कर्मचारियों को दो टूक कहा कि उन्हें शहर में विकास चाहिए। इस विकास में भागेदारी करने के लिए वे अपनी कमर कस लें। विधायक ने पार्षदों और नपा कर्मचारियों के साथ शहर के संपूर्ण विकास को लेकर बारी-बारी से चर्चा की और शहर के समुचित विकास को लेकर रूपरेखा भी तैयार की। नपा कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा लोकहित में चलाई जा रही योजनाओं को शहरवासियों तक बिना किसी विलंब के पहुंचाएं। प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्रों को बिना किसी विलंब के पैसों की किस्त जारी करें। नपा की ओर से 155 लोगों को ही प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त जारी हुई है, बाकी अभी तक पहली किस्त के इंतजार में बैठे है। शहर की लाइटिग व्यवस्था, शहर में दो सार्वजनिक पार्क बनाने, सामुदायिक भवन का निर्माण व पुराने सामुदायिक भवन के रख-रखाव के अलावा शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर भी नपा पार्षदों से चर्चा की। बॉक्स

ज्यादा चाहिए सफाई कर्मचारी

नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि ने विधायक को जानकारी दी कि शहर में केवल 16 सफाई कर्मचारी हैं। शहर को इस समय 45 से 50 सफाई कर्मचारियों की दरकार है। विधायक ने कहा कि पार्षद अपनी अगली बैठक में सफाई कर्मियों की कमी को लेकर प्रस्ताव पास करें। डीसी के माध्यम से सफाई कर्मियों की नियुक्ति की बात रखेंगे। इस मौके पर नपा चेयरपर्सन प्रतिनिधि गजेंद्र खुराना, उपप्रधान जयपाल सैनी के अलावा लगभग सभी वार्डों के पार्षद व नपा सचिव बीएस रोहिला मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी