बस स्टैंड परिसर में कोरोना के नियमों का नहीं हो रहा पालन

कैथल बस स्टैंड परिसर में कोरोना के नियमों का पालन नहीं हो रहा है। बसों में दो गज की दूरी का ख्याल नहीं रख रहे है। मास्क के बिना बस स्टैंड पर प्रवेश कर रहे हैं। कोरोना महामारी के नियमों की पालना लोग करना भूल गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 06:51 AM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 06:51 AM (IST)
बस स्टैंड परिसर में कोरोना के नियमों का नहीं हो रहा पालन
बस स्टैंड परिसर में कोरोना के नियमों का नहीं हो रहा पालन

जागरण संवाददाता, कैथल :

बस स्टैंड परिसर में कोरोना के नियमों का पालन नहीं हो रहा है। बसों में दो गज की दूरी का ख्याल नहीं रख रहे है। मास्क के बिना बस स्टैंड पर प्रवेश कर रहे हैं। कोरोना महामारी के नियमों की पालना लोग करना भूल गए हैं। बुधवार को सुबह से ही बस स्टैंड परिसर में यात्रियों की भारी भीड़ जमा रही। इस दौरान टिकट काउंटर पर टिकट लेने के लिए यात्रियों ने दो गज की दूरी का ख्याल भी नहीं रखा। लाइन में टिकट लेते समय यात्री काफी धक्का-मुक्की करते भी दिखाई दिए। इससे कोरोना संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है।

कर्मचारी मास्क का नहीं करते प्रयोग

बस स्टैंड परिसर में यात्री व कर्मचारियों के मुंह पर मास्क नहीं दिखाई दे रहा है। यात्री जमकर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है। बता दें कि बस स्टैंड परिसर में बढ़ती भीड़ को कंट्रोल करने में रोडवेज के कर्मचारी व्यवस्था बनाने के लिए भी जुटे हुए है। लेकिन यात्री स्वयं भी लापरवाही का बड़ा कारण बन रहे हैं। अधिक संख्या में बस स्टैंड परिसर में भीड़ जमा होने के बाद कर्मचारियों के लिए बड़ी परेशानी का सबब बना हुआ है। इससे कभी भी संक्रमण फैल सकता है। बस स्टैंड परिसर में पुलिस चौकी भी है, लेकिन फिर लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे। इससे अब ठीक से यात्रियों के शरीर का तापमान की भी जांच नहीं हो पा रही।

यात्रियों को जागरूक किया

रोडवेज के जीएम अजय गर्ग ने बताया कि यात्रियों को जागरूक किया जा रहा है। कई बार जुर्माना लगा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी