कोरोना के 13 केस मिलने से स्वास्थ्य महकमे की बढ़ी चिता

कैथल बुधवार को लघु सचिवालय में परियोजना निदेशक डा. राकेश गुप्ता ने वीडियो काफ्रेंस के माध्यम से ई-ऑफिस अंत्योदय सरल पोर्टल सीएम विडों पीएनडीटी एमटीपी एक्ट सक्षम हरियाणा को लेकर बैठक ली। इस बैठक के दौरान सीटीएम अमित कुमार ने अधिकारियों से पीएनडीटी व एमटीपी एक्ट को लेकर समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 06:17 AM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 06:17 AM (IST)
कोरोना के 13 केस मिलने से स्वास्थ्य महकमे की बढ़ी चिता
कोरोना के 13 केस मिलने से स्वास्थ्य महकमे की बढ़ी चिता

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले में बुधवार को कोरोना के 13 केस मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिता बढ़ गई है। पिछले दो माह में एक दिन में मिलने वाले मरीजों की संख्या का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। इससे पहले 10 से कम मरीजों की संख्या एक दिन में आ रही थी। मार्च माह में पिछले तीन दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े हुए नजर आ रहे हैं। अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 49 तक पहुंच गया है। 55 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है। तीन हजार 976 लोग कोरोना संक्रमित हैं। तीन हजार 872 लोग अब तक कोरोना से ठीक हो चुके हैं। बुधवार को भी दो लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। संक्रमित मिले 13 लोगों के संपर्क में आने वालों की पहचान की जा रही है। वीरवार को सैंपल लिए जाएंगे। सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

बुधवार को 13 जो कोरोना संक्रमित मिले हैं, इनमें उरलाना से 32 साल की महिला, अंबाला रोड से 53 साल का व्यक्ति, खरकां से 47 साल का व्यक्ति, ढांड से 23 साल की महिला, पट्टी अफगान से 42 साल की महिला, फतेहपुर से 65 साल की महिला, कैथल शहर से 46 साल का व्यक्ति, पाई से 28 साल की महिला कोरोना संक्रमित मिली है। इसी तरह से पूंडरी से 47 साल की महिला, 25 साल का युवक, फरल से 25 साल की युवती, पूंडरी से 48 साल का व्यक्ति, बंदराना से 62 साल की बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित मिली है।

chat bot
आपका साथी