कोरोना के चार केस मिले, एक मरीज स्वस्थ

कैथल जिले में कोरोना के चार केस मिले हैं वहीं एक व्यक्ति ठीक हुआ है। अब कुल मामलों की संख्या तीन हजार 929 तक पहुंच गई है। तीन हजार 849 लोग अब तक कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:01 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:01 AM (IST)
कोरोना के चार केस मिले, एक मरीज स्वस्थ
कोरोना के चार केस मिले, एक मरीज स्वस्थ

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले में कोरोना के चार केस मिले हैं, वहीं एक व्यक्ति ठीक हुआ है। अब कुल मामलों की संख्या तीन हजार 929 तक पहुंच गई है। तीन हजार 849 लोग अब तक कोरोना से ठीक हो चुके हैं। 54 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 26 लोग कोरोना संक्रमित हैं। चार जो नए कोरोना के केस मिले हैं, इनमें शहर के सेक्टर 19 में 41 साल का व्यक्ति, खरकां में 60 साल का बुजुर्ग, गांव खरौदी में 37 साल की महिला, सिरटा में 19 साल का लड़का कोरोना संक्रमित मिला है। सभी को आइसोलेट कर दिया है। वहीं संपर्क में आए लोगों की पहचान कर आज सैंपल लिए जाएंगे।

जिला सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना महामारी को लेकर पिछले तीन माह में प्रभाव कम हुआ है। फरवरी माह में तो संख्या काफी कम रही है। इस माह में पांच से कम केस ही मिल रहे हैं। कई दिन तो ऐसे भी रहे हैं जहां एक भी केस नहीं आया है, जो हमारे लिए राहत की बात है। लोगों से अपील है कि कोरोना से बचाव को लेकर जागरूकता बरतें। सरकार की हिदायतों का पालन करें। डरे नहीं बल्कि जागरूक होकर स्वयं भी सावधानी बरतें ओर परिवार व आस-पड़ोस के लोगों को भी इस बारे में जागरूक करें। सावधानी बरत कर ही हम कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं। अब तो कोरोना महामारी को लेकर दवाई भी लगाई जा रही है। सप्ताह में सोमवार, मंगलवार व वीरवार को कोरोना वैक्सीन कार्यक्रम स्वास्थ्य केंद्रों पर होता है।

chat bot
आपका साथी