कैथल के सेफ हाउस में घुसा कोरोना, प्रेमी पॉजिटिव, प्रेमिका सहित चार प्रेमी जोड़े क्वारंटाइन

कैथल में सेफ हाउस में रह रहे एक प्रेमी जोड़े में से प्रेमी युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसके बाद प्रेमिका चार प्रेमी जोड़ों सहित 13 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 11:34 AM (IST)
कैथल के सेफ हाउस में घुसा कोरोना, प्रेमी पॉजिटिव, प्रेमिका सहित चार प्रेमी जोड़े क्वारंटाइन
कैथल के सेफ हाउस में घुसा कोरोना, प्रेमी पॉजिटिव, प्रेमिका सहित चार प्रेमी जोड़े क्वारंटाइन

कैथल [पंकज आत्रेय]। यहां के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में बनाए गए सेफ हाउस में रह रहे एक प्रेमी जोड़े में से प्रेमी युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। सख्त सुरक्षा घेरे वाले सेफ हाउस में कोरोना की इंट्री अपने आप में चौकाने वाली और सचेत कर देने वाली है। सेफ हाउस में इनके अलावा चार अन्य प्रेमी जोड़े और चार पुलिसकर्मी भी थे। युवक की प्रेमिका सहित सभी 13 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

संक्रमित युवक कैथल शहर के ही चंदाना गेट का रहने वाला है। पिछले कुछ दिन पहले ही जिला न्यायालय से सुरक्षा लेकर अपनी प्रेमिका के साथ सेफ हाउस पहुंचा था। इसके अलावा कैथल में दो और कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें से एक गांव पबनावा तो दूसरा पूंडरी कस्बे का मामला है। तीनों कोरोना पॉजिटिव युवकों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया जा रहा है। संबंधित क्षेत्र को सील करने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

कैथल में बढ़ने लगे पॉजिटिव केस

शहर में सोमवार को 11 पॉजिटिव केस मिले थे। उसके बद अब मुंबई से आया गांव मालखेड़ी निवासी चार वर्षीय लड़का पॉजिटिव मिला है। यह बच्चा मंगलवार दाेपहर को अपने माता-पिता और ताऊ के साथ मुंबई के बांद्रा से ट्रेन के माध्यम से करनाल पहुंचा था। करनाल में स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी चार लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें इसके माता-पिता और ताऊ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब जिले में कुल 33 पॉजिटिव केस हो गए हैं। जिसमें से छह ने कोरोना को मात दे दी है। अब 27 एक्टिव केस जिले में हैं।

संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया

सिविल सर्जन डा. राकेश सहल ने बताया कि पॉजिटिव मिले सभी लोगों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया जा रहा है। इनके संपर्क में आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। लोगों से अपील है कि अगर कोई दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम या बाहर से किसी भी शहर से आता है तो वह खुद सिविल अस्पताल में बने फ्लू कॉर्नर में पहुंच कर अपने सैंपल दे दे। इससे वह अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकेगा और समाज को भी। यह कानूनन भी जरूरी है।

यह भी पढ़ें: Lockdown में फरीदाबाद में Love Marriage करने पर हो गई FIR, हाई कोर्ट पहुंचा मामला, सरकार से मांगा जवाब

यह भी पढ़ें: छोटी बेटी के हाथ पीले किए, तो बड़ी का मिटा सिंदूर, गम में बदला खुशियां का माहौल

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर... CSIO ने तैयार किया खास पोर्टेबल वेंटीलेटर, कीमत 20 से 25 हजार

यह भी पढ़ें: पीटीआइ पर फिर यू-टर्न, हरियाणा में 1983 शारीरिक शिक्षकों को नौकरी से निकाला गया

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी