कांग्रेस ने शुरू किया कोरोना को हराएंगे, जीवन बचाएंगे अभियान का दूसरा चरण : सुरजेवाला

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से कोरोना को हराएंगे जीवन बचाएंगे अभियान का दूसरा चरण शुरू कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:25 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 06:25 AM (IST)
कांग्रेस ने शुरू किया कोरोना को हराएंगे, जीवन  बचाएंगे अभियान का दूसरा चरण : सुरजेवाला
कांग्रेस ने शुरू किया कोरोना को हराएंगे, जीवन बचाएंगे अभियान का दूसरा चरण : सुरजेवाला

जागरण संवाददाता, कैथल : भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से कोरोना को हराएंगे, जीवन बचाएंगे अभियान का दूसरा चरण शुरू कर दिया गया है। मंगलवार को स्वयं जाकर नागरिक अस्पताल, प्राइवेट अस्पतालों और प्राइवेट क्लीनिक चला रहे डाक्टरों को पीपीई किट, हैंड सैनिटाइजर की बोतलें और सोडियम हाईपोक्लोराइट का सफाई सॉल्यूशन पहुंचाया। सुरजेवाला को भी कोरोना हो गया था, लेकिन ठीक होते ही अगले दिन कार्य शुरू कर दिया है।

पिछले एक साल में सुरजेवाला ने कैथल, कुरुक्षेत्र, जींद, बरवाला और उकलाना के सभी सरकारी अस्पतालों के डॉक्टरों, प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना से बचाव का सामान पहुंचाया था। कैथल और आसपास के क्षेत्र में जरूरत पड़ने पर ऑक्सीजन सिलेंडर और दवा का इंतजाम भी सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी कर रही है। हर दुकानदार को हैंड सैनिटाइजर की बोतलें और मास्क बांटे जाएंगे। चार्ली टोर्नेडो एयरो ब्लास्ट स्प्रे मशीन से सैनिटाइजर का छिड़काव किया जाएगा।

सेवा भाव से उदासीन है सरकार

सुरजेवाला ने कहा कि जनता भाजपा-जजपा सरकार के इस सेवा भाव से पूरी तरह उदासीन है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल बड़बोले बयान देकर यह कहते हैं कि कोरोना की बदइंतजामी के खिलाफ शोर मचाने से न कोई जिदा हो पाएगा और न ही कोरोना खत्म हो पाएगा। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का तो अता-पता ही नहीं। यही हाल भाजपा-जजपा के मंत्रियों, विधायकों और सांसदों का भी है। अस्पतालों के पास ऑक्सीजन नहीं, जीवन रक्षक दवाई नहीं, मरीज के लिए अस्पताल में बेड नहीं और जरूरत पड़ने पर वेंटिलेटर नहीं हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने आपदा राहत के नाम पर जो हजारों करोड़ रुपये एकत्रित किए पता ही नहीं वे कहां गए।

इस मौके पर सुदीप सुरजेवाला, पूर्व मंत्री रामभज लोधर, सुरेश कश्यप, रामनिवास मित्तल, अश्विनी शोरेवाला, सुरेंद्र रांझा, सोनू सेठ, राजेंद्र शर्मा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी