महिला से मारपीट के आरोप में पति के विरुद्ध मामला दर्ज

मारपीट करने और बंदूक से वार कर घायल करने के आरोप लगाते हुए एक महिला ने अपने पति के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में गांव बुढ़ा खेड़ा निवासी पिकी देवी ने सीवन थाने में शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:36 PM (IST)
महिला से मारपीट के आरोप में पति के विरुद्ध मामला दर्ज
महिला से मारपीट के आरोप में पति के विरुद्ध मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : मारपीट करने और बंदूक से वार कर घायल करने के आरोप लगाते हुए एक महिला ने अपने पति के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में गांव बुढ़ा खेड़ा निवासी पिकी देवी ने सीवन थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 30 अप्रैल 2006 को उसकी शादी गांव मांडी सदरां निवासी दिलबाग सिंह के साथ हुई थी। उसके पास तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़के और एक लड़की है। आरोप है कि दिलबाग सिंह शराब पीने का आदी है और उसके साथ मारपीट करता है। पहले भी आरोपित उसे घर से निकाल चुका है। 30 अगस्त 2021 को आरोपित दिलबाग अपने साथ लोगों को लेकर उसके घर आ गया। वहां उसके साथ मारपीट की गई और बंदूक से वार कर उसे घायल कर दिया। शोर सुनकर उसके स्वजन वहां आ गए और तीनों आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस बारे में उसने गृहमंत्री अनिल विज को शिकायत दी थी। शिकायत के बाद 27 अक्टूबर को मामला थाने में आ गया था। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर बीरमति देवी ने बताया कि आरोपित दिलबाग के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अवैध हथियार से फायर करने के आरोप में दो नामजद

जागरण संवाददाता, कैथल : हत्या के इरादे से अवैध हथियार से एक व्यक्ति पर गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गांव मंडवाल निवासी परमजीत सिंह ने राजौंद थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 24 नवंबर को रात करीब आठ बजे वह गांव में गुरदेव करियाना स्टोर के पास खड़ा था। तभी वहां गांव के ही आरोपित लक्की और मंगा आ गए। आरोप है कि दोनों आरोपितों ने अवैध हथियार से उस पर फायर कर दिए। इसमें वह और उसके पास खड़ा गुरचरण घायल हो गया। उसके बाद दोनों आरोपित बाइक पर मौके से फरार हो गए। उसे नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां से चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया, लेकिन स्वजन उसे असंध स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। आरोपितों ने लड़ाई के एक पुराने मामले में रंजिश रखते हुए जान से मारने की नियम में फायर किए थे। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राम लाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपित लक्की और मंगा के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी