जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक शब्द बोलने पर पांच पर मामला दर्ज

पूंडरी पुलिस ने दो व्यक्तियों की शिकायत पर गांव फरल के पांच के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने व जातिसूचक शब्द कहने का केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:39 PM (IST)
जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक शब्द बोलने पर पांच पर मामला दर्ज
जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक शब्द बोलने पर पांच पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पूंडरी पुलिस ने दो व्यक्तियों की शिकायत पर गांव फरल के पांच के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने व जातिसूचक शब्द कहने का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में संदीप वाल्मीकि फरल व राकेश पूंडरी ने कहा कि उन्होंने गांव फरल में तालाब को ठेके पर लिया है और उसकी पूरी रकम कमेटी को चुका दी है। उनका कहना है कि उन्होंने तालाब की सफाई करवाने के लिए तीन लाख 70 हजार रुपये में लेबर लगाई हुई है, लेकिन गांव के मनजीत, दिलबाग, गौरव, सुखबीर व श्यामा ने उनकी लेबर को काम करने से रोक दिया। जब वे उनके पास इसका कारण जानने पहुंचे तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्द भी कहे।

देवर ने तीन साल तक किया शारीरिक शोषण, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, पूंडरी : पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके देवर के विरुद्ध ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसके देवर ने करीब तीन साल पहले एक दिन उसे घर में अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वो फोन में उसकी अश्लील तस्वीरें दिखाकर उसका शोषण करता रहा। वह डर और शर्म से चुप रही, लेकिन इसकी अति होने पर उसने अपने पति को इसकी जानकारी दी। उसके पति ने उसे ये कहकर चुप करवा दिया कि उसने एक लाख रुपये देने हैं। उसके बाद उसने अपने ससुर को ये बात बताई, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी