नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पूंडरी पुलिस थाना के तहत आने वाले एक गांव की नाबालिग ने आरोप लगाया कि तीन अक्टूबर को आरोपित अभिषेक ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 06:27 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 02:59 PM (IST)
नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज
नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज

जासं, कैथल : नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पूंडरी पुलिस थाना के तहत आने वाले एक गांव की नाबालिग ने आरोप लगाया कि तीन अक्टूबर को आरोपित अभिषेक ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। महिला थाना प्रभारी सुनीता सैनी ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट के आरोपितों पर केस दर्ज

जासं, कैथल : पुलिस ने मारपीट के मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुहला के वार्ड नंबर दस निवासी अभिषेक ने बताया कि सुखबीर, बलविद्र, भूपेंद्र, जसवीर, जगतार, गौरव व विक्रम ने पांच अक्टूबर को उस पर हमला कर दिया। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी। इस हमले में काफी चोट आई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

घर से 40 हजार की नकदी चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : चोर अलग-अलग जगहों से नकदी और ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पूज मोहल्ला निवासी रोहित गर्ग ने बताया कि चोर उसके घर से 40 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में बिजली निगम के एसडीओ नरेन्द्र ने बताया कि चोर गांव सेगा से ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी