महंत रामभज दास हत्याकांड के आरोपितों से गाड़ी की बरामद

सीआइए वन पुलिस ने महंत रामभज दास हत्याकांड के आरोपितों से रिमांड के दौरान गाड़ी और खून से सना हुआ डंडा बरामद किया हे। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपित अजय मेहरा सहित अभी चार आरोपित फरार चल रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 09:48 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 09:48 AM (IST)
महंत रामभज दास हत्याकांड के आरोपितों से गाड़ी की बरामद
महंत रामभज दास हत्याकांड के आरोपितों से गाड़ी की बरामद

जागरण संवाददाता, कैथल : सीआइए वन पुलिस ने महंत रामभज दास हत्याकांड के आरोपितों से रिमांड के दौरान गाड़ी और खून से सना हुआ डंडा बरामद किया हे। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपित अजय मेहरा सहित अभी चार आरोपित फरार चल रहे हैं। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपित खरक पांडवा गांव निवासी गुरमित और नरवाना निवासी राजन को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपितों से रिमांड के दौरान गाड़ी बरामद की है ,जो आरोपितों ने श्योंसर जंगल में छिपाई हुई थी। आरोपितों से जो गाड़ी बरामद की है, वे आरोपितों ने खरखौदा से चुराई थी। 24 जून को आरोपितों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

डेरे के महंत रामभज दास पर आरोपितों ने डंडों से वार कर उसकी हत्या की थी। रामभज दास ने आरोपितों को हनुमान मंदिर के महंत रामभज दास को मारने की पांच लाख रुपये में सुपारी दी थी, इसके लिए 50 हजार रुपये एडवांस दिए थे, लेकिन आरोपित ज्यादा पैसे मांग रहे थे। इसे लेकर आरोपितों में विवाद पैदा हो गया और रामभज दास पर ही हमला कर दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई थी।

एसपी ने बताया कि इस मामले में चार आरोपितों की पहचान कर ली है। इनमें सोनीपत के गांव हलालपुर निवासी रोहित उर्फ ढीला, मंडोरा निवासी मयंक व आशीष, सिरसा हालही निवासी नरवाना आरोपित अजय मेहरा चल रहे हैं। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जांच कर रही है। ---------

chat bot
आपका साथी