बुजुर्ग महिला के गले से चेन छीनकर फरार हुए बाइक सवार युवक

वीरवार को शहर के बीचोंबीच दिनदहाड़े घर के बाहर टहल रही एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन झपटकर बाइक सवार दो युवक फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:44 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:44 AM (IST)
बुजुर्ग महिला के गले से चेन छीनकर फरार हुए बाइक सवार युवक
बुजुर्ग महिला के गले से चेन छीनकर फरार हुए बाइक सवार युवक

जागरण संवाददाता, कैथल : वीरवार को शहर के बीचोंबीच दिनदहाड़े घर के बाहर टहल रही एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन झपटकर बाइक सवार दो युवक फरार हो गए। चेन स्नेचिग की यह घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद है। चेन छपटने के बाद आरोपित बाजार की तरफ तेज गति से निकल गए, लेकिन कोई उन्हें रोक नहीं पाया। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने चेन स्नेचिग की इस घटना को लेकर रोष जताया है।

छत्ता लक्षमन दास बाजड़ान मोहल्ला निवासी अतुल वर्मा ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी माता 58 वर्षीय बेबी रानी दोपहर के समय घर के बाहर ही टहल रही थी। इसी दौरान एक लाल शर्ट पहने युवक आया और उसकी मां का गला दबाकर चेन झपट ली। इस दौरान बुजुर्ग महिला ने लुटेरे से मुकाबला भी किया और काफी देर तक चेन को पकड़े रखा, लेकिन आरोपित महिला को धक्का देते हुए चेन छीनकर भागने में सफल रहा। एक युवक पहले से ही मोटरसाइकिल स्टार्ट किए हुए खड़ा था। दोनों ही युवक बाजार की तरफ फरार हो गए। इस घटना को लेकर बाजार के लोगों में दहशत है। लोगों का कहना है कि आए दिन चेन स्नेचिग की घटनाएं बढ़ रही है। मौके पर मौजूद एक बुजुर्ग ने बताया कि इससे पहले भी आरोपितों ने कुछ घरों के दरवाजे भी खटखटाए ताकि घर के अंदर से कोई महिला बाहर निकले और वह गले से चेन झपटकर फरार हो जाए, लेकिन इन घरों में पुरुषों ने गेट खोले तो वह केवल पता पूछकर आगे चल दिए। पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, लेकिन पुलिस केवल एफआइआर तक सिमटी हुई है।

शहर थाना पुलिस इंचार्ज शिवकुमार सैनी ने कहा कि चेन स्नेचिग की घटना बारे सूचना मिलने के बाद मौके का दौरा किया था। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी