भारत विकास परिषद ने स्कूली छात्राओं को वितरित कीं जर्सियां

भारत विकास परिषद की ओर से बाल विकास एवं महिला सप्ताह के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या विद्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:09 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:09 AM (IST)
भारत विकास परिषद ने स्कूली छात्राओं को वितरित कीं जर्सियां
भारत विकास परिषद ने स्कूली छात्राओं को वितरित कीं जर्सियां

संवाद सहयोगी, पूंडरी: भारत विकास परिषद की ओर से बाल विकास एवं महिला सप्ताह के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक कन्या विद्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान 31 छात्राओं को जर्सियां दी गई व चार छात्राओं की फीस भरने का भी निर्णय लिया।

भाविप अध्यक्ष डा.राजेश कुकरेजा ने कहा कि छात्राएं हमारे देश का उज्ज्वल भविष्य हैं और इनके बिना किसी भी समाज की कल्पना नहीं की जा सकती। न्या शिक्षा सामाजिक स्तर को ऊंचा उठाने के लिए बहुत ही आवश्यक है। इसलिए हमारा ये सामाजिक दायित्व बनता है कि हम ये सुनिश्चित करें कि कोई भी छात्रा पैसे के अभाव में शिक्षा से वंचित न रहे। उन्होंने कहा कि परिषद समाज सेवा के कार्याें में हमेशा अग्रणी रहती है और जब भी परिषद के सदस्यों को मौका मिलता है तो वे अपना दायित्व जरूर पूरा करते है। उन्होंने बताया कि कन्याओं को जर्सियां वितरण करते की जिम्मेदारी परिषद सदस्य व भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद बंसल द्वारा उठाई गई।

इस मौके पर परिषद की सदस्या अनु सैनी, नीतिका चुग, अनु गोयल, ज्योति कुकरेजा के अलावा शाखा अध्यक्ष राजेश कुकरेजा, सचिव रवि गर्ग, कोषाध्यक्ष दीपक नंद्राजोग, सुधीर आहलूवालिया व अशोक अग्रवाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी