सांसद नायब सैनी के आने की अटकलों के बीच भाकियू ने किया प्रदर्शन

सांसद नायब सैनी के आने की अटकलों के बीच भाकियू ने किया प्रदर्शन

सांसद नायब सिंह सैनी के पूंडरी पहुंचने की अटकलों के बीच किसान मोर्चा के कार्यकर्ता पहले किसान भवन और बाद में अस्पताल परिसर के बाहर एकत्रित हुए। वहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सांसद का विरोध करने के उद्देश्य सभी किसान भाकियू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बलवान पाई भारतीय किसान संघ के प्रदेश प्रवक्ता रणदीप आर्य और युवा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम कसाना के नेतृत्व में अस्पताल गेट पर धरना देकर बैठ गए।

JagranSun, 09 May 2021 06:58 AM (IST)

संवाद सहयोगी, पूंडरी : सांसद नायब सिंह सैनी के पूंडरी पहुंचने की अटकलों के बीच किसान मोर्चा के कार्यकर्ता पहले किसान भवन और बाद में अस्पताल परिसर के बाहर एकत्रित हुए। वहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सांसद का विरोध करने के उद्देश्य सभी किसान भाकियू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बलवान पाई, भारतीय किसान संघ के प्रदेश प्रवक्ता रणदीप आर्य और युवा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम कसाना के नेतृत्व में अस्पताल गेट पर धरना देकर बैठ गए। सूचना मिलते ही तहसीलदार संजय बिश्नोई और थाना प्रभारी निर्मल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। किसानों को गेट से थोड़ा दूर बैठने के लिए समझाने लगे। किसानों और अधिकारियों में काफी तनातनी भी हुई और किसानों ने वहीं पर डटे रहते हुए सांसद के पहुंचने का विरोध करते हुए कहा कि वे नहीं चाहते कि सांसद यहां पर आएं। प्रदर्शनकारियों को सूचना मिली थी कि सांसद पूंडरी अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं जानने के लिए लगभग 12 बजे पहुंचेंगे। प्रदर्शनकारी 11 बजे ही किसान भवन में एकत्रित हो गए। करीब दो बजे पता चला कि सांसद का दौरा रद हो गया है।

पूंडरी आने का नहीं था कोई कार्यक्रम : सांसद

सांसद नायब सैनी ने कहा कि वे बाहर गए हुए हैं और न ही उनका कोई पूंडरी में जाने का कोई कार्यक्रम था। कोरोना संकट के इस दौर में प्रदर्शनकारी किसानों को भी चाहिए कि वे समूह बनाकर एक जगह एकत्रित न हों। ऐसे संकट में सरकार जनता को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए जुटी हुई है। थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि सांसद का विरोध करने पहुंचे प्रदर्शनकारियों पर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी की शिकायत पर विक्रम कसाना, होशियार सिंह, रणदीप आर्य, बलवान पाई, करता राम पाई, राजेश, भीम खनौदा सहित अन्य 30-35 किसानों के खिलाफ सरकार के आदेशों की उल्लंघन करने के आरोप में धारा 188, 269 और 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.