बारदाना व उठान न होने से खफा भाकियू ने किया प्रदर्शन

मंडी में कई दिनों से बारदाना की भारी कमी व उठान न होने के विरोध में गुस्साए किसानों ने खरीद एजेंसियों व सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 10:14 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:14 AM (IST)
बारदाना व उठान न होने से  खफा भाकियू ने किया प्रदर्शन
बारदाना व उठान न होने से खफा भाकियू ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, ढांड : मंडी में कई दिनों से बारदाना की भारी कमी व उठान न होने के विरोध में गुस्साए किसानों ने खरीद एजेंसियों व सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। प्रदर्शनकारी किसानों की अगुवाई भाकियू प्रदेशाध्यक्ष गुणी प्रकाश ने की। गुणी प्रकाश ने नायब तहसीलदार ढांड को बारदाना मुहैया करवाने व उठान करवाने को लेकर ज्ञापन सौंपा। इसके साथ खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक, हैफेड मैनेजर व उठान करने वाले ठेकेदार को बुलाकर उठान करवाने व बारदाना मुहैया करवाने की मांग की। भाकियू ने चेतावनी दी है कि अगर कल तक बारदाना व उठान की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो भाकियू 25 अप्रैल को सड़कों पर उतर आएगी, जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार व प्रशासन की होगी। नायब तहसीलदार सुभाष चंद ने आश्वासन दिया कि उनके मांग पत्र को प्रशासन तक पहुंचा दिया जाएगा और समस्या का जल्द से जल्द हल किया जाएगा।

बाक्स

आज देंगे डीसी को शिकायत :

किसान नेता गुणी प्रकाश ने बताया कि मंडी में बनी समस्याओं को लेकर बुधवार को डीसी डॉ. प्रियंका सोनी से उनके कार्यालय में मिलेंगे और सारी समस्याओं से अवगत करवाकर हल करने की मांग की जाएगी। अगर इसके बाद भी समस्या का हल नहीं हुआ तो भाकियू सड़कों पर उतर पड़ेगी।

chat bot
आपका साथी