स्कूल में चोरी का प्रयास, मामला दर्ज

स्कूल कार्यालय में चोरी का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में राजकीय प्राथमिक पाठशाला सीवन की मुख्याध्यापिका सुषमा शर्मा ने सीवन थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 23 नवंबर को स्कूल के सभी कमरों और रसोई को ताला लगाकर घर गए थे। 24 नवंबर को स्कूल का अवकाश था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:35 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:35 PM (IST)
स्कूल में चोरी का प्रयास, मामला दर्ज
स्कूल में चोरी का प्रयास, मामला दर्ज

जासं, कैथल : स्कूल कार्यालय में चोरी का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में राजकीय प्राथमिक पाठशाला सीवन की मुख्याध्यापिका सुषमा शर्मा ने सीवन थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 23 नवंबर को स्कूल के सभी कमरों और रसोई को ताला लगाकर घर गए थे। 24 नवंबर को स्कूल का अवकाश था। 25 नवंबर को सुबह कर्मचारी रणबीर सिंह ने बताया कि रसोई और स्कूल कार्यालय का ताला टूटा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो दोनों जगहों पर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। हालांकि सामान ठीक-ठाक पाया गया है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अश्लील हरकत करने के आरोप में मामला दर्ज

जासं, कैथल : महिला से अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में सीवन क्षेत्र की एक महिला ने सीवन थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि उसके गांव के आरोपित कुलदीप ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और उसके फोन पर गलत मैसेज किए। आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। जांच अधिकारी एएसआइ धनपति ने बताया कि आरोपित कुलदीप के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

घर में घुसकर छेड़छाड़ करने पर चार नामजद

जासं, कैथल : घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने और मारपीट करने के आरोप में चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। कुरुक्षेत्र निवासी एक महिला ने सिटी थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 23 नवंबर को वह कैथल सेठान मोहल्ला में आई हुई थी। वहां आरोपित बंटी, सागर, मोहित और आशु आए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। जांच अधिकारी जयपाल ने बताया कि महिला की शिकायत पर चारों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी