बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, मोबाइल छीना

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला करते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। सीवन थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला करते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। सीवन थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:11 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 09:11 AM (IST)
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम  पर हमला, मोबाइल छीना
बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, मोबाइल छीना

जागरण संवाददाता, कैथल : बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला करते हुए मोबाइल फोन छीन लिया। सीवन थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में बिजली निगम के एसडीओ ने लखविद्र सिंह कमांडर, उसका लड़का, सुरेंद्र सिंह रिटायड सूबेदार, जीत सिंह जो विदेश से घर से आया हुआ है, उस पर मारपीट करने, मोबाइल छीनने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में केस दर्ज करवाया है।

आरोप लगाया कि चार जुलाई को बिजली निगम कर्मचारियों की टीम क्षेत्र में बिजली चोरी रोकने के लिए जांच कर रही थी। टीम में जेई ओमप्रकाश, पारस, देवेंद्र, प्रदीप, गुरजीत, चालक रिकू और गुरूचरण शामिल थे। सबसे पहले टीम ने फिरोजपुर स्थित डेरे पर बिजली की जांच की।

इसके बाद मांडी गांव में गए। यहां एक मकान के दरवाजे से बिजली के पोल तक एक तार लगाकर बिजली चोरी की जा रही थी। जब जांच की तो चोरी करते हुए पाया गया। मकान के बार आए सुरेंद्र सिंह को बिजली चोरी बारे में बताया।

इसके बाद लखविद्र सहित परिवार के अन्य सदस्य वहां आए गए। आरोपितों ने बिजली कर्मचारियों से मारपीट करना शुरू कर दिया। मोबाइल छीन लिया। कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। सीवन थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी