आशु ने जीता मिस्टर का खिताब तो ममता रही मिस फेयरवेल

ऑक्सफोर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। अध्यक्षता स्कूल के मैने¨जग डायरेक्टर जगजीत माजरा ने की। मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्जवलित कर माजरा ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 07:40 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 07:40 AM (IST)
आशु ने जीता मिस्टर का खिताब तो ममता रही मिस फेयरवेल
आशु ने जीता मिस्टर का खिताब तो ममता रही मिस फेयरवेल

जागरण संवाददाता, कैथल : ऑक्सफोर्ड सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं और 12वीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। अध्यक्षता स्कूल के मैने¨जग डायरेक्टर जगजीत माजरा ने की। मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्जवलित कर माजरा ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उन्होंने बच्चों को जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हुए कहा कि आप सभी अपने अंदर ऐसे संस्कार पैदा करें कि जहां भी आप जाएं लोग आपको याद करें। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए और एक दूसरे पर टाइटल बनाए। मिस्टर फेयरवेल पार्टी का खिताब आशु सौंगल ने जीता और मिस फेयरवेल ममता रही। माजरा ने 10वीं और 12वीं के बच्चों को आकर्षक उपहार भेंट किए। इस अवसर पर सुनीता चाहर, नीलम शर्मा, अंजू, बिमलेश चहल, सोनिया चहल, संतोष रोहिला, ऋतु, शिखा, अनु, रेखा पांचाल, मिनाक्षी शर्मा, सोनिया रानी, सुषमा खटकड़, पूजा, निशा गर्ग आदि मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी