केमिस्ट की दुकान में बेचता था नशीली दवा, एंटी नारकोटिक सेल ने पकड़ा

एंटी नारकोटिक सेल ने गांव अगौंध से नशीली दवा बेचने वाले एक केमिस्ट को गिरफ्तार किया है। उससे 1020 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:43 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:43 AM (IST)
केमिस्ट की दुकान में बेचता था नशीली  दवा, एंटी नारकोटिक सेल ने पकड़ा
केमिस्ट की दुकान में बेचता था नशीली दवा, एंटी नारकोटिक सेल ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, कैथल : एंटी नारकोटिक सेल ने गांव अगौंध से नशीली दवा बेचने वाले एक केमिस्ट को गिरफ्तार किया है। उससे 1020 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान तस्करी रैकेट से जुड़े मुख्य सप्लायर की पुख्ता पहचान कर ली गई व नशा तस्कर को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस पीआरओ रोशन लाल ने बताया कि एंटी नारकोटिक सेल इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर बलजीत सिंह की अगुआई में एसआइ जोगिद्र सिंह की टीम शाम के समय गांव अगौंध क्षेत्र में मौजूद थी। जानकारी मिलने पर गांव निवासी संजीव कुमार के अगौंध में केमिस्ट की दुकान पर नशीली गोलियां बेचने की जानकारी मिली। इस दौरान टीम ने नाकाबंदी की, जहां गांव से नशीली दवा के साथ बस अड्डा की तरफ आ रहे आरोपित को काबू किया।

पीआरओ ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जब शाम करीब 8:40 बजे पहुंचे नायब तहसीलदार गुहला विरेंद्र शर्मा के समक्ष तलाशी ली गई तो आरोपित के कब्जे में पॉलीथिन से दो डिब्बों व दो पत्तों से कुल 1020 ट्रामाडोल नामक नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपित यह दवाई रखने के संबंध में कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं दिखा सका।

चाय की दुकान की आड़ में नशा बेचने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल: ढांड पुलिस ने चाय दुकान की आड़ में गांजा बेचने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। उससे एक किलो 900 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद आरोपित को अदालत में पेश कर दिया। जहां से उसे न्यायालय के आदेशों के तहत हिरासत में भेजा। पुलिस पीआरओ रोशन लाल ने बताया कि थाना प्रबंधक ढांड सब-इंस्पेक्टर रामकुमार की अगुआई में एसआइ सुखबीर सिंह की टीम बाबा बिहारी चौक ढांड पर मौजूद थी।

जानकारी के बाद पुलिस ने अनाज मंडी ढांड के गेट के समीप चाय खोखा पर दबिश दी, जहां पुलिस को देखकर एक संदिग्ध व्यक्ति दुकान के काउंटर के नजदीक रखे कट्टे के नीचे छिपा कर रखे पॉलीथिन को उठाकर भागने लगा।

आरोपित को पुलिस ने मौके पर काबू कर लिया। इसकी पहचान अग्रवाल कालोनी ढांड निवासी सुरेंद्र ठाकुर के रूप में हुई।

पुलिस को सूचना मिलने के बाद शाम करीब 4:15 बजे मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ढांड गौरव कौशिक के समक्ष जब संदिग्ध की तलाशी ली गई तो आरोपित के पास पॉलीथिन में एक किलो 900 ग्राम गांजा था। उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी