बिजली नहीं आने से खफा महिलाओं ने कैथल पटियाला मार्ग पर लगाया जाम

बिजली न आने से खफा महिलाओं ने सीवन में बिजली बोर्ड के सामने कैथल पटियाला मार्ग पर जाम लगा दिया। महिलाओं का कहना था कि पिछले तीन दिनों से उनके घरों में बिजली नहीं आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:25 AM (IST)
बिजली नहीं आने से खफा महिलाओं ने कैथल पटियाला मार्ग पर लगाया जाम
बिजली नहीं आने से खफा महिलाओं ने कैथल पटियाला मार्ग पर लगाया जाम

संवाद सहयोगी, सीवन:

बिजली न आने से खफा महिलाओं ने सीवन में बिजली बोर्ड के सामने कैथल पटियाला मार्ग पर जाम लगा दिया। महिलाओं का कहना था कि पिछले तीन दिनों से उनके घरों में बिजली नहीं आ रही है। इस समस्या को लेकर अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। मजबूरन लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ा। बिजली निगम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाते हुए जाम खुलवाया। बिजली सप्लाई बाधित होने से आ रही दिक्कत

ग्रामीणों का कहना है कि गर्मी के इस मौसम में बिजली सप्लाई बाधित होने से काफी दिक्कत आ रही है। ईश्वर, राम दिया, सेवा, विक्की, दीपक, गुरदयाल, माया, रोशनी, पासो व दर्शनी ने बताया कि पिछले कई दिनों से बिजली के अघोषित कटों ने उन्हें परेशान किया हुआ था। बिजली के आने व जाने का कोई तय समय नहीं है। किसी भी समय बिजली का कट लग जाता है। शाम के समय खाना बनाने का समय होता है और बिजली नहीं आती है। दिन में भी बिजली नहीं रहती। रात के समय आराम करने के समय भी बिजली नहीं आती है। अब तो पिछले तीन दिन दिनों से बिजली आ ही नहीं रही है। इसके कारण बहुत अधिक परेशानी हो रही है।

सीवन पुलिस थाना प्रभारी राजफूल ने पुलिस बल के साथ मौका पर पहुंच कर लोगों को समझाया और जाम को खुलवाया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। गर्मी के कारण मुसाफिरों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी