आंबेडकर सभा ने एसपी को वितरित किए 1650 मास्क

कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में पुलिस और डाक्टर निडरता से काम कर रहे हैं। गांव ग्योंग की बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर सभा की तरफ से एसपी लोकेंद्र सिंह को 1650 मास्क वितरित किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:31 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:31 AM (IST)
आंबेडकर सभा ने एसपी को वितरित किए 1650 मास्क
आंबेडकर सभा ने एसपी को वितरित किए 1650 मास्क

जागरण संवाददाता, कैथल : कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में पुलिस और डाक्टर निडरता से काम कर रहे हैं। गांव ग्योंग की बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर सभा की तरफ से एसपी लोकेंद्र सिंह को 1650 मास्क वितरित किए गए हैं। सभा के प्रधान दलशेर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी लोगों को सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे हैं। लोगों को समझा रहे हैं कि घरों में रहें और कोरोना से बचाव के सभी नियमों का पालन करें। सभी के सदस्यों ने मिलकर मास्क वितरित करने का फैसला लिया था। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना और दो गज दूरी नियम का पालन करना अनिवार्य है। अगर ज्यादा जरूरी काम हो तो ही घर से निकलना चाहिए। भीड़ वाले स्थानों पर नहीं जाना चाहिए। इस मौके पर उप प्रधान शिव कुमार, भीम सिंह, चांदी राम, सुरेंद्र, सुरेश मौजूद थे।

संक्रमित मरीजों को सुविधा मुहैया कराने के लिए पदाधिकारियों ने किया जिला अस्पताल का दौरा

जागरण संवाददाता, कैथल : लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मामलों के बीच मरीजों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने को लेकर बुधवार को सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने जिला नागरिक अस्पताल का दौरा किया।

इस दौरान श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग, शिव शंकर पाहवा, जोगेंद्र ढुल, गौतम बंसल, राजकुमार मुखीजा, सतीश राजपाल शामिल थे। सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने मरीजों व चिकित्सकों से भी बातचीत की। रविभूषण गर्ग ने बताया कि सभी पदाधिकारी मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर संतुष्ट थे। चिकित्सकों द्वारा मरीजों की उचित ढंग से देखभाल की जा रही थी। गर्ग ने बताया कि पूर्व की भांति इस बार भी सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं जिला प्रशासन के साथ मिलकर मरीजों की सेवा के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगी।

उन्होंने बताया कि कैथल के श्री सनातन धर्म मंदिर में सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों की संयुक्त मीटिग के माध्यम से सेवा व सहयोग बारे निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कमेटी जिला प्रशासन के साथ मिलकर गरीबों व जरूरतमंदों की सेवा करेगी। इसमें मरीजों को आक्सीजन सिलेंडर के अलावा अन्य सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी

chat bot
आपका साथी