सड़कें उखाड़ कर दोबारा बनाना भूल गई एजेंसी, लोग परेशान

शहर में अमरुत योजना के तहत पीने के पानी की नई पाइप लाइन बिछाई गई थी। नप की देखरेख में कार्य हुआ है और इस कार्य पर करीब 32 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। पाइप लाइन बिछाने का कार्य भी लगभग पूरा हो चुका है। शहर के वार्ड 30 स्थित नीम साहिब गुरुद्वारा के पास सड़क को उखाड़ कर पाइप दबाए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:38 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:38 AM (IST)
सड़कें उखाड़ कर दोबारा बनाना भूल गई एजेंसी, लोग परेशान
सड़कें उखाड़ कर दोबारा बनाना भूल गई एजेंसी, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, कैथल : शहर में अमरुत योजना के तहत पीने के पानी की नई पाइप लाइन बिछाई गई थी। नप की देखरेख में कार्य हुआ है और इस कार्य पर करीब 32 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। पाइप लाइन बिछाने का कार्य भी लगभग पूरा हो चुका है। शहर के वार्ड 30 स्थित नीम साहिब गुरुद्वारा के पास सड़क को उखाड़ कर पाइप दबाए गए थे। कई महीने बीत जाने के बाद भी एजेंसी ने सड़क को ठीक नहीं किया है। इस कारण वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ रही है। पूर्व नप चेयरमैन यशपाल प्रजापति ने इस मामले में नप अधिकारियों को शिकायत दी हुई है। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। एजेंसी ने पाइप भी ठीक से नहीं बिछाए हैं। उस सड़क से जो ब्लाक उखाड़े गए थे उन्हें लगाया नहीं गया, जिस कारण ब्लाक चोरी हो चुके हैं। सड़क एक साइड से कच्ची हो जाने के कारण बरसात के मौसम में वाहन चालकों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। वहीं वार्ड नंबर पांच में भी एजेंसी ने कुछ सड़कों को दोबारा नहीं बनाया है। वार्ड पांच से पूर्व पार्षद संजय भौरिया भी कई बार अधिकारियों के संज्ञान में मामला ला चुके हैं। नियम के अनुसार पाइप दबाने के बाद एजेंसी को ही सड़कों को दोबारा से रिपेयर करना था। ना तो एजेंसी रिपेयर कर रही है और ना ही नप अधिकारी एजेंसी पर कोई कार्रवाई कर रहे हैं।

नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन यशपाल प्रजापति ने बताया कि पीने के पाइप डालने वाली एजेंसी ने सड़कें उखाड़कर उनकी रिपेयर नहीं की है। इस बारे में नप अधिकारियों को शिकायत दे चुके हैं और सीएम विडो में भी शिकायत दी हुई है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी

नगर परिषद के एक्सईएन हिमांशु लाटका ने बताया कि इस बारे में जेई शाखा से जानकारी ली जाएगी। जानकारी लेने के बाद जो भी नियमानुसार कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

chat bot
आपका साथी