दो युवकों का अपहरण कर एक लाख की फिरौती मांगने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

11 जून को दो युवकों का अपहरण कर एक लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अपहृत किए गए दोनों युवकों को पुलिस ने बरामद कर आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई क्रेटा गाड़ी जब्त की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:44 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:44 AM (IST)
दो युवकों का अपहरण कर एक लाख की  फिरौती मांगने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार
दो युवकों का अपहरण कर एक लाख की फिरौती मांगने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : 11 जून को दो युवकों का अपहरण कर एक लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अपहृत किए गए दोनों युवकों को पुलिस ने बरामद कर आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई क्रेटा गाड़ी जब्त की है।

सीआइए वन परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि बलराज नगर कैथल निवासी प्रवीन की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में दर्ज मामले के अनुसार उसके भाई रोहताश का पड़ोसी विक्रम निवासी सुन्दरपुरा जिला जीन्द निवासी शिव कालोनी कैथल ड्राइवरी का काम करता है।

इसके साथ उसके भाई रोहताश भी बतौर क्लीनर कार्य करता है। 11 जून की शाम को एक गाड़ी आई, इसमें कई अज्ञात युवक सवार थे। जिन्होंने फोन करके विक्रम को बुलाया जो विक्रम अपने साथ रोहताश को भी ले गया। उन दोनों को उपरोक्त कार में सवार युवक ओम धर्मकांटा बाइपास कैथल के नजदीक से अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए। इसके बाद रात को विक्रम की पत्नी के पास विक्रम के मोबाइल से फोन आया कि विक्रम व रोहताश हमारे कब्जे में हैं, जिन्हें रिहा करने के लिए एक लाख रुपये तैयार रखो। उक्त रकम को लेने के लिए हमारा आदमी आएगा।

एसपी ने बताया कि मामले को लेकर थाना सिविल लाइन पुलिस के सहायक उप निरीक्षक रामपाल की टीम ने बलदेव नगर अंबाला पुल के नीचे अपहृत किए गए दोनों युवकों को बरामद कर लिया।

पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय कारण आरोपित दोनों युवकों को उक्त सुनसान जगह पर छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने अंबाला रोड स्थित ड्रेन पुल के पास से क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आ रहे नरवाना निवासी प्रधुम्मन व रवि व कलायत निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया। अपहरण व फिरौती मांगने की वजह आरोपित रवि के ट्रक पर नियुक्त चालक विक्रम व परिचालक रोहताश के साथ किसी मामूली वजह के कारण चल रहा विवाद बताया गया है।

chat bot
आपका साथी