झगड़े की रंजिश में जानलेवा हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार

सीआइए-वन पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश रखते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:40 PM (IST)
झगड़े की रंजिश में जानलेवा हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार
झगड़े की रंजिश में जानलेवा हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : सीआइए-वन पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश रखते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव नरड़ निवासी तरसेम की शिकायत पर थाना तितरम पुलिस ने केस दर्ज किया था। शिकायत के अनुसार आठ सितंबर को वह अपने घर जा रहा था तो गांव के सरकारी स्कूल के पास गांव के ही कुछ लड़कों ने रास्ता रोक कर उस पर हमला कर दिया। उनमें से एक युवक उस पर पिस्तौल से फायर किया। गोली उसके हाथ पर लगी। शोर सुनकर बीच बचाव करने आए उसके चाचा, भाई और पिता पर भी आरोपितों ने हमला कर चोट मारी। सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार की टीम ने गांव नरड़ निवासी आरोपित संदीप को गिरफ्तार किया है।

मारपीट के आरोपितों पर केस दर्ज

जासं, कैथल : पुलिस ने मारपीट के मामले में शिकायत मिलने पर आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव प्रेमपुरा निवासी सर्वजीत ने बताया कि 31 अक्टूबर को सतनाम सिंह, बलदेव सिंह, इंद्रजीत सिंह ने उसके साथ हाथापाई करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत सीवन थाना पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी एचसी आशीष कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। इसी तरह से दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में पूंडरी निवासी पूनम ने बताया कि उसका विवाह वर्ष 2016 में हुआ था। विवाह के समय मायके वालों ने अपनी हैसियत अनुसार दहेज भी दिया था, लेकिन ससुराल वालों को रास नहीं आया। दहेज की मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। इसकी शिकायत पुलिस को दी। जांच अधिकारी एचसी जयभगवान ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी